मामला रेलवे स्टेशन पर मिले व्यक्ति के शव का.. हत्या या कुछ ओर.. जांच में जुटी पुलिस 

आज की ताजा खबर क्राइम

मृतक व्यक्ति की आंख व हाथ पर कट के निशान..पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बैग रखते दिखा व्यक्ति..जांच जारी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। महानगर जालंधर के रेलवे स्टेशन पर बैग से मिले 32 साल के व्यक्ति का शव मिलने से जहां आस-पास सनसनी फैल गई, वहीं उक्त मृतक व्यक्ति की आंख व हाथ पर कट के निशान पाए गए है। पुलिस इस बात तो भी मान कर चल रही है कि किसी ने उक्त व्यक्ति की हत्या गला दबा कर की गई है। अब यह हत्या है या किसी ने अचानक मौत का शिकार हो गए उक्त व्यक्ति की लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की है, इसका खुलासा पुलिस जांच में हो सकता है।

   शव के पास से कोई पहचान पत्र तो नहीं मिला है, लेकिन उक्त व्यक्ति ने हाथ में जो अंगूठी पहनी हुई है, उस पर समीम नाम लिखा हुआ है। मृतक की जेब में कोई पर्स या कोई अन्य सामान भी नहीं था। पुलिस जांच में जुट गई है व माना जा रहा है कि किसी ने हत्या करने के बाद बड़े अटैची में शव को बंद करके फेंक दिया है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

   मृतक के शरीर पर ब्लैक कलर की शर्ट व ब्लू कलर की जींस थी। फिल्हाल अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है कि एक व्यक्ति जो कि कबाड़ उठाने का काम करता है, रेलवे स्टेशन पर कबाड़ इक्टठा कर रहा था तो उसने यह बैग देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच बैग खुलवाया तो उसमें व्यक्ति का शव बरामद हुआ। उधर इस मामले की जांच कर रही जीआरपी के एसीपी ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे व सबसे पहले पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

    रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी जांच में सामने आया कि सुबह 6.45 बजे के करीब एक 40 वर्षीय व्यक्ति वहां आया व अटैची रख कर चला गया। जीआरपी ने डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम की मदद से वहां पर जांच शुरू कर दी है। जीआरपी  इस बात की जांच भी कर रही है कि शव किसी ने स्टेशन पर आई ट्रेन में से निकाल कर रखा है या कोई बाहर से आकर पार्क में रख गया है। जीआरपी एसीपी ओमप्रकाश का कहना है कि फिलहाल जांच की जा रही है और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *