रेलवे स्टेशन के बाहर लाश फेंकने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार..सीसीटीवी में हुई थी पहचान

आज की ताजा खबर क्राइम
आरोपी को पुलिस ने किया फ़ोकल प्वाइंट से क़ाबू ..एक लड़की हो सकती है इस कत्ल का कारण 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। महानगर जालंधर के रेलवे स्टेशन के बाहर एक अटैची में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति की पहचान कर ली है, जिसने लाश अटैची में डाल रेलवे स्टेशन के बाहर फैंकी थी। पुलिस ने हत्यारे तक अपनी पहुंच बनाने के लिए सूटकेस रेलवे स्टेशन के बाहर फेंकने वाले की सीसीटीवी फुटेज में से फोटो निकाल कर जारी कर दी थी, ताकि उसका पता लगाया जा सके। उक्त आरोपी को पुलिस ने फ़ोकल प्वाइंट से क़ाबू भी कर लिया है।

   मरने वाला ओर मारने वाला दोनों दोस्त बताए जा रहे हैं। यह भी माना जा रहा है कि इस कत्ल का कारण एक लड़की हो सकती है। पुलिस उसकी भी तालाश कर रही है, लेकिन अभी तक वह पुलिस की गिरफ़्त से दूर है। बताया जा रहा है कि कत्ल की कारण बनी लड़की पिता के साथ झारखंड पहुंच चुकी है। मरने वाले युवक की पहचान बबलू बताई जा रही है। पुलिस रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फ़ुटेज मिलने के बाद कातिल तक पहुंची व उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।
   पुलिस सूत्रों के कहना है कि जिस व्यक्ति की लाश मिली है वह भी प्रवासी लगता है व जिसने मार कर सूटकेस में लाश पैक कर सिटी स्टेशन के बाहर फेंकी थी, वह भी प्रवासी ही प्रतीत होता है। पुलिस हर ऐंगल से इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रही। पुलिस इस कत्ल कांड का खुलासा जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *