पंजाब स्टेट जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप.. होशियारपुर की तान्वी व गुरदासपुर के आकर्षित बने चैंपियन

आज की ताजा खबर खेल

मिश्रित मुकाबलों का खिताब आकर्षित व मान्या के नाम…डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना व उनकी पूरी टीम को टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए बधाई

संवाद न्यूज एजेंसी

जालंधर। रायजादा हंसराज स्टेडियम में चल रही पंजाब स्टेट जूनियर एवं इंटर डिस्ट्रिक्ट चैंपियनशिप 2022 (अंडर-19) का समापन हो गया। अंतिम दिन हुए फाइनल मुकाबलों में होशियारपुर की तान्वी शर्मा ने जालंधर की मान्या रल्हण को 21-16, 21-13 से मात देकर लड़कियों के एकल वर्ग का खिताब जीता। इसके साथ ही लडक़ों के एकल वर्ग का खिताब गुरदासपुर के आकर्षित शर्मा के नाम रहा। आकर्षित ने अमृतसर के अध्ययन कक्कड़ को 10-21, 21-14, 21-12 से हराया।

   इसी प्रकार अंडर 19 लड़कियों के युगल मुकाबलों में होशियारपुर की राधिका शर्मा व तान्वी शर्मा ने जालंधर की मान्या रल्हण व लीजा टांक को 21-14, 21-16 से हराया। मिश्रित मुकाबलों में आकर्षित व मान्या विजेता बने, जिन्होंने अध्ययन व तान्वी को 21-15, 23-21 से मात दी। लड़कों के युगल वर्ग में मृदुल झा व अध्ययन कक्कड़ ने आकर्षित व ईशान शर्मा को 21-12, 16-21, 25-23 को मात देकर विजेता का खिताब जीता।

विजेताओं को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक बाली ने पुरस्कार बांटे व डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना व उनकी पूरी टीम को टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। इस चैंपियनशिप में 18 जिलों के 250 खिलाडिय़ों ने भाग लिया व इस आयोजन में लि निंग व सन लाइट स्पोर्टस ने भी अपना योगदान दिया। इस अवसर पर अंतरिम कमेटी सदस्य कुसुम केपी, हरप्रीत सिंह समेत अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *