सीटी पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह नवरस- जीवन का सार

शिक्षा

स्कूल ने शिक्षा के माध्यम में पूरे किए 25 साल, इतनी ऊंचाई तक ले जाने का श्रेय पूरी सीटी टीम को – चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी पब्लिक स्कूल में नवरस जीवन का सार थीम पर वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को -चेयरपर्सन परमिंदर कौर, सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, सीटी ग्रुप के वाईस चेयरमैन हरप्रीत सिंह,  सीटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल दलजीत राणा, वाईस प्रिंसिपल सुखदीप कौर के द्वारा ज्योति प्रज्जलित करके हुई।

    इस उत्सव में छात्रों द्वारा स्वागत नृत्य कव्वाली, वेस्टर्न डांस, हास्य से भरपूर पंजाबी नाटक, देशभक्ति माइम व भांगड़ा आदि लोगों को बेहद पसंद आये। प्रिंसिपल दलजीत राणा ने पिछले सेशन की वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से स्कूल की उपलब्धियों को साझा किया। इसके साथ ही लगभग 37 छात्रों को सम्मानित किया गया व अन्य इंटर स्कूल व सहोदय प्रतियोगिताओं में विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा की सीटी पब्लिक स्कूल 25 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में नित्य नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है ।

   चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने संबोधन में कहा कि सीटी पब्लिक स्कूल जालंधर के जानेमाने स्कूलों में से एक है और इस स्कूल ने शिक्षा के माध्यम में 25 साल पूरे किए हैं। इस सफलता की इतनी ऊंचाई तक ले जाने का श्रेय पूरी सीटी टीम के मेंबर और उनके द्वारा समर्पित प्रयासों को जाता है।

    उन्होंने कहा कि स्कूल सीखने के सभी क्षेत्रों में मुख्य भूमिका निभाता है व खुद के लिए एक जगह बनाने के लिए स्कूल को बधाई देता हूं। प्रिंसिपल दलजीत राणा व वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर ने सभी का धन्यवाद किया। समारोह में उपस्थित सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन किया व कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *