राजा वड़िंग मारने की धमकी देने व हथियारों को प्रमोट करने पर खालिस्तान समर्थक जय अमृतपाल सिंह पर मामला दर्ज

आज की ताजा खबर पंजाब

बीते दिन राजा वड़िंग ने एक बैठक दौरान उन्हें मिल रही मारने की धमकियों की बात कही थी

टाकिंग पंजाब

लुधियाना। कांग्रेस प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को जान से मारने की धमकी देने, हथियारों को प्रमोट करने व हथियार स्टाक करने पर पंजाब के लुधियाना में थाना डिवीजन नंबर 5 में पुलिस ने खालिस्तान समर्थक जय अमृतपाल सिंह पर मामला दर्ज कर लिया है परंतु अभी वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं है।

दरअसल, एसीपी डिटेक्टिव सुमित सूद को यह सूचना मिली थी कि जय अमृतपाल सिंह सोशल मीडिया व एक चैनल पर इंटरव्यू देते हुए 21 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग के एक ट्वीट के विरोध में कह रहा है कि ये लोग 32 बोर,12 बोर देख कर ही चिल्लाने लग जाते है। जो हथियार अभी शो नहीं किए, उन्हें देख कर तो ये लोग जहर ही खा लेंगे।

इसी के चलते भड़काऊ शब्दावली का इस्तेमाल करके पंजाब कांग्रेस प्रधान वड़िंग को मारने की धमकी देकर सरेआम हथियारों को इंटरव्यू में प्रमोट करने पर पुलिस ने जय अमृतपाल सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

आपको बता दें कि बीते दिन राजा वड़िंग ने लुधियाना में ही एक बैठक दौरान कहा था कि सोशल मीडिया पर उन्हें मारने की धमकियां दी जा रही हैं। वड़िंग के इस बयान के बाद लुधियाना पुलिस एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर मामला दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *