सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान.. गोल्डी बराड़ को पकड़ने पर की इनाम की घोषणा 

आज की ताजा खबर क्राइम

बोले.. गोल्डी बराड़ को पकड़ कर लाओ लाओ, मैं जमीन बेचकर दूंगा 2 करोड़ का ईनाम..

टाकिंग पंजाब 

अमृतसर – पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकाैर सिंह ने आज बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 6 माह हो गए हैं और हर रोज हर रात वह बेटे को याद करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि गोल्डी बराड़ जैसे कातिलों पर 2 करोड़ रुपए ईनाम घोषित किया जाए अगर सरकार के पास पैसा नहीं है तो वे खुद अपनी जमीन बेचकर ईनामी राशि देंगे।

   उन्होंने कहा कि लारेंस बिश्नोई को खुला छोड़ देना चाहिए ताकि पता लग सके उसका नेटवर्क कहां कहां है। बेटे को याद करते हुए भावुक हुए बलकाैर सिंह ने कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैंगस्टरों का सफाया कर दिया तो फिर यहां पंजाब में क्यों नहीं हो सकता।

सिद्धू मौसेवाला के पिता ने बीते दिनों इंटरपोल व दिल्ली पुलिस के सहयोग से पकड़े गए कातिल राजविंदर सिंह की गिरफ्तारी का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि 2018 में एक पंजाबी आस्ट्रेलिया में युवती का कत्ल करके पंजाब में आकर छिप गया था, लेकिन आस्ट्रेलिया सरकार ने 1 मिलियन डॉलर इनाम की घोषणा की।

  उन्होंने कहा कि इनाम के चलते कुछ दिन पहले ही आरोपी को पकड़ लिया गया। ऐसे ही गोल्डी बराड़ को पकड़ने के लिए भी इनाम की घोषणा की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि गोल्डी बराड़ जैसे कातिलों पर भी 2 करोड़ रुपए ईनाम घोषित किया जाए। अगर सरकार के पास पैसा नहीं है तो वे खुद अपनी जमीन बेचकर ईनामी राशि देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *