गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी को लेकर बिक्रम मजीठिया ने साधा सीएम मान पर निशाना

आज की ताजा खबर क्राइम

कहा, सीएम बताएं कि उन्हें गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार किए जाने की सूचना होम मिनिस्टर अमित शाह ने दी थी या फिर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाईडेन ने दी…

टाकिंग पंजाब 

चंडीगढ़। बीते दिनों गोल्डी बराड़ को अमेरिका के कैलिफोर्निया में गिरफ्तार किए जाने की बात सामने आई थी। इसकी पृष्टि पंजाब के  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात चुनाव में प्रचार दौरान की थी। उन्होंने इस गिरफ्तारी को पंजाब सरकार की बड़ी उपलब्धि भी करार दिया था। अब गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी के उनके दावे पर बिक्रम मजीठिया ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके सीएम मान को झूठा तक कह दिया है।

   पंजाब के पूर्व मंत्री व अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने सीएम मान से सवाल किया है कि सिद्धू मूसेवाला के कातिल गोल्डी बराड़ के मामले में उन्होंने झूठ क्यों बोला ? , जबकि एक पत्रकार के साथ गोल्डी बराड़ ने फोन पर इंटरव्यू किया है। मजीठिया ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि गोल्डी बराड़ के डिटेन किए जाने के मामले में सीएम मान को एक्सप्लानेशन देनी चाहिए। गोल्डी बराड़ अभी भी बाहर घूम रहा है व  हत्याएं करने के आदेश दे रहा है।


मजीठिया ने ट्वीट में लिखा कि सीएम को पंजाबियों को बताना चाहिए कि अमेरिकी एजेंसियों द्वारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को हिरासत में लेने व उसे जल्द पंजाब लाने के दावे पर झूठ क्यों बोला। मजीठिया ने कहा कि सीएम के यह दावा किए हुए 48 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक गोल्डी बराड़ को हिरासत में लेने का कोई फोटो या कोई वीडियो सामने नहीं आया है। मजीठिया के ट्वीट में सीएम मान को उनका सूचना स्रोत स्पष्ट करने के लिए कहा है।     उन्होंने कहा है कि सीएम स्पष्ट करें कि उन्हें कैसे सूचना मिली कि गोल्डी बराड़ को यूएसए में हिरासत में लिया गया है। होम मिनिस्टर अमित शाह ने उन्हें सूचित किया था या अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाईडेन या अन्य अमेरिकी एजेसियां या सीधे एफबीआई ने उन्हें इसकी सूचना दी थी। मजीठिया ने कहा कि विडंबना यह है कि डीजीपी पंजाब पुलिस व केंद्रीय एजेंसियां ​​सीएम के इस दावे को पुख्ता करने से बच रही हैं। ऐसा लगता है कि यह दावा भी उनके पहले किए गए अन्य झूठे दावों के अनुरूप था, जैसे बीएमडब्बलयू ने पंजाब में निवेश किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *