सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अर्लट किया जारी.. जम्मू कश्मीर में खतरा

आज की ताजा खबर देश
राहुल गाँधी को दी सलाह.. जम्मू कश्मीर में पैदल यात्रा करने से बचें.. कार से करें यात्रा
टाकिंग पंजाब
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर खतरे के बादल मंडरा सकते है। राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा कुछ ही दिनों में जम्मू-कश्मीर पहुंचने वाली है व मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी को जम्मू-कश्मीर में जान का खतरा बताया है। सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अर्लट जारी किया है।
  सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक राहुल गांधी का जम्मू-कश्मीर में पैदल चलना ठीक नहीं है। एक खबर के अनुसार राहुल गांधी को सुरक्षित रखने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई गई है। इस योजना के तहत ही राहुल गाँधी को यह सलाह दी गई है कि वह पैदल यात्रा करने से बचें। वह जम्मू-कश्मीर में पैदल चलने की बजाए कार से ही यात्रा करें।
  बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पहुंचेगी और 30 जनवरी को यहां एक विशाल रैली के साथ संपन्न होगी। राहुल गांधी 19 जनवरी को पंजाब-जम्मू सीमा पर लखनपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वह लखनपुर से कठुआ, सांबा होते हुए जम्मू के सतवारी चौक पहुंचेंगे।
   इस बीच सुरक्षा एजेंसियों ने यह अलर्ट जारी कर दिया है। अब सुरक्षा एजेंसीयों की बात राहुल गाँधी मानेगे, ऐसा लगता तो नहीं है, लेकिन अगर इस अलर्ट में कुछ भी सच्चाई है तो राहुल गाँधी को जम्मू कश्मीर में हर कदम फूँक फूँक कर रखना होगा। इस अलर्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियो व राहुल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों की भी जिम्मेदारी बढ़ गईं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *