आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री को दी आरपीजी अटैक की धमकी

आज की ताजा खबर क्राइम

कहा, अगर सीएम मान 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उन पर होगा आरपीजी हमला 

टाकिंग पंजाब

बठिंडा। पंजाब में एक बार फिर से खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे ​मिले हैं। यह नारे सीआीएसएफ कैंपस बठिंडा, एनएफएल बठिंडा और रणजीत सिंह टेक्निकल यूनिवर्सिटी के बाहर लिखे गए हैं। इतना ही नहीं, बठिंडा में जिस स्थान पर सीएम मान ने तिरंगा फहराना है, उस मैदान की दीवारों पर खालिस्तानी नारे लिख दिए गए हैं।

     इसके अलावा जो सबसे बड़ी बात है, कि सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धमकी भी दे दी है, जिसमें कहा गया है कि अगर वह 26 जनवरी को भगवंत मान तिरंगा फहराएंगे तो आरपीजी अटैक होगा। आंतकी गुरपतवंत पन्नू ने अपनी एक वीडियो रिलीज करके सीएम मान के नाम धमकी दी है कि अगर सीएम मान 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उन पर आरपीजी हमला होगा।
   पन्नू ने कहा है कि जो हाथ यह नारे लिख सकते हैं, वह आरपीजी चलाना भी जानते हैं। इसलिए बेहतर होगा कि सीेम तिरंगा फहराने ना आएं। आतंकी पन्नू ने अपनी वीडियो में हिंदुओं को केंद्र व पंजाब सरकार में पिसने से मना किया है। आतंकी का कहना है कि हिंदू भी 26 जनवरी के कार्यक्रम में आने से बचें। यह हमला उन पर भी हो सकता है। पन्नू की इस धमकी के बाद पुलिस व सुरक्षा एजेंसिया पंजाब के मुख्यमंत्री व जनता की सुरक्षा को लेकर सर्तक हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *