दोस्त के फॉर्म हाउस से मिलीं आपत्तिजनक दवाइयां, जांच में जुटी पुलिस

आज की ताजा खबर क्राइम
सतीश कौशिक की मौत का मामला… पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ होगी मौत की वजह..
टाकिंग पंजाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता व निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में नई जानकारी सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली स्थित बिजवासन के जिस फॉर्म हाउस में होली खेलने के बाद सतीश कौशिक की तबीयत खराब हुई और बाद में अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई, पुलिस को उसी फॉर्म हाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट मिले हैं। फॉर्म हाउस सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू का है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फॉर्म हाउस से बरामद आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट किसके लिए थे ?

   किसने इस्तेमाल किए ? उनसे सतीश कौशिक का कोई संबंध है या नहीं ?, यह जांच के बाद साफ होगा। इसके अलावा होली वाले दिन फॉर्म हाउस में जो 10 से 12 लोग आए थे, उन गेस्ट की लिस्ट भी तैयार की जा रही है। हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है पोस्टमॉर्टम में कुछ संदिग्ध नहीं आया है व डॉक्टर्स ने इसे हार्ट अटैक ही बताया है। बाकी शरीर मे क्या कुछ था, वो पूरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगा, जिसके लिए बिसरा सैंपल प्रिजर्व करवा दिया गया है।
   सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच में जुट गई है। ऐसा माना जा रहा है कि जल्‍द ही मौत की वजह साफ हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *