इनोसेंट हार्ट्स के इनोकिड्स‌ ग्रीन मॉडल टाउन के स्कॉलर्स के लिए ग्रेजुएशन समारोह

आज की ताजा खबर शिक्षा
डॉ. पलक गुप्ता बौरी ने की बच्चों की सराहना.. उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें दीं शुभकामनाएँ 

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन के प्री-प्राइमरी स्कूल के इनोकिड्स में स्कॉलर्स के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। ‘होम-अवे-फ्रॉम स्कूल’ थीम पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। मुख्यातिथि डॉ. पलक गुप्ता बौरी व गेस्ट ऑफ ऑनर मिसेज एंड मिस्टर मनीष गुप्ता रहे। इस दौरान यंग लर्नर्स ने ‘क्लैप योर हैंड्स’, एक्सप्लोरर्स के नन्हे-मुन्नों ने ‘शेक इट, शेक इट’, डिस्कवरर्स, ‘आऊ ऊ ई’ पर अद्भुत अभिनय प्रस्तुत कर समां बांधा।

     गीत प्रस्तुति में बच्चों ने कैप्स उछालकर अपना जोश व उत्साह प्रकट किया‌। मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को प्रमाण-पत्र व ट्राॅफी देकर सम्मानित किया। डॉ. पलक गुप्ता बौरी ने बच्चों की खूब सराहना की व उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं। प्रिंसिपल राजीव पालीवाल ने कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के उत्साह को बढ़ाने व उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के उद्देश्य से आयोजित की गई है।
    इस अवसर पर डॉ. रोहन बौरी, शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स), गुरविंदर कौर (प्रिंसिपल कोऑर्डिनेटर) व अलका अरोड़ा (इनोकिड्स डिप्टी डायरेक्टर) उपस्थित थे। बच्चों ने कोरियोग्राफी के माध्यम से शिक्षकों के प्रति सम्मान भी व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में बच्चों के लिए डीजे के साथ-साथ गेम्स ज़ोन व फूड स्टॉल्स की भी व्यवस्था की गई, जहाँ उन्होंने अपने माता पिता के साथ खूब मस्ती की। अंत में राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का समापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *