पंजाब के जालंधर व कपूरथला को हाई अलर्ट.. अमृतपाल सिंह के सिरेंडर करने की अटकले..

आज की ताजा खबर पंजाब

खालिस्तान समर्थको ने अमेरिका में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बच्चों के साथ किया बुरा बर्ताव

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। एक तरफ जहाँ अमृतपाल सिंह के पुलिस के सामने सिरेंडर करने के क्यास लगाए जा रहे है, वहीं दूसरी तरफ
गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के जालंधर और कपूरथला को हाई अलर्ट किया गया है। माना जा रहा है कि पंजाब पुलिस को यह खुफिया जानकारी मिली है कि अमृतपाल सिंह होशियापुर से जालंधर या कपूरथला पहुंच सकता है।

     इसी जानकारी के आधार पर इन दोनों मे शहरों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। इसके चलते इन दोनों शहरों में पुलिस की भारी तैनाती की गई है। पुलिस हर आने-जाने पर नजर रख रही है। उधर दूसरी तरफ अमृतपाल सिंह पर हो रही इसलिए कार्रवाई के खिलाफ खालिस्तान समर्थक लगातार प्रदर्शन कर रहे है। खबर है कि खालिस्तान समर्थक अमेरिका में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बच्चों के साथ बुरा बर्ताव किया है।

   खालिस्तान समर्थको ने पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को फोन पर न सिर्फ धमकी दी बल्कि गाली-गलौज भी की है। यह खुलासा भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ने फेसबुक के जरिये किया है। पटियाला के एक वकील ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीरत कौर को खालिस्तान समर्थकों द्वारा धमकाने और अपशब्द कहे जाने संबंधी पोस्ट शेयर की।

    भगवंत मान की पूर्व पत्नी ने खुलासा किया कि अमेरिका के एक गुरुद्वारे में इस संबंध में प्रस्ताव भी पारित किया गया है। प्रस्ताव में भगवंत मान के दोनों बच्चों का घेराव करने को कहा गया है। उधर एक और खबर है कि अमृतपाल सिंह के खिलाफ शुरू की गई कार्रवाई के बीच बुधवार से उसका परिवार लापता हो गया है। अमृतपाल के माता-पिता और पत्नी कोई भी घर पर मौजूद नहीं है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल के माता-पिता और पत्नी सभी पुलिस की निगरानी में हैं, लेकिन कहां है, इसके बारे में पुलिस कुछ भी जानकारी साझा नहीं कर रही है।

     मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर अमृतपाल सिंह के श्री अकाल तख्त साहिब पर पहुंच सरेंडर करने की सूचना फैल गई थी। अमृतपाल के सरेंडर करने की सूचना के बाद अमृतपाल के माता-पिता व पत्नी अमृतपाल को देखने के लिए घर से श्री अकाल तख्त साहिब के लिए निकल गए थे, लेकिन इसके बाद से ही अमृतपाल के माता-पिता व पत्नी घर नहीं लौटे हैं। पुलिस ने मामले में चुप्पी साधी हुई है। पुलिस का सिर्फ यही कहना है कि परिवार उनकी निगरानी में व सुरक्षित है, लेकिन परिवार कहां है और उन्हें कहां रखा गया है, इस पर पुलिस टिप्पणी नहीं कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *