शराब घोटाले की चार्जशीट में सांसद राघ‍व चड्डा के बाद आया सांसद संजय सिंह का भी नाम

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स


ईडी ने चार्जशीट में कहा.. दिनेश अरोड़ा ने बताया कि संजय सिंह के कहने पर उसने रेस्टोरेंटों से 82 लाख रुपए अरेंज करके पार्टी फंड के लिए दिए 

टाकिंग पंजाब

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता राघव चड्डा का नाम चार्जशीट में आने के बाद एक बड़े आप नेता का नाम इस चार्जशीट में सामने आ रहा है। सूत्रों की माने तो ईडी ने अपनी दूसरी चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम भी शामिल किया है। ईडी ने चार्जशीट में कहा कि समीर महेंद्रू ने विजय नायर की विश्वसनीयता को परखने के लिए विजय नायर से केजरीवाल से मीटिंग करवाने के लिए कहा था।

      उसके बाद विजय नायर ने समीर महेंद्रु व केजरीवाल के बीच फेसटाइम मीटिंग अरेंज कराई थी। शुरुआत में राज्यसभा सांसद संजय सिंह से मुलाकात हुई व उसके बाद वह दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से एक पार्टी में संपर्क में आया। सूत्रों के अनुसार ईडी ने चार्जशीट में कहा कि दिनेश अरोड़ा ने बताया कि संजय सिंह के कहने पर उसने दिल्ली के कई रेस्टोरेंटों के मालिकों से 82 लाख रुपए अरेंज करके मनीष सिसोदिया को पार्टी फंड के लिए दिया, जिसका इस्तेमाल दिल्ली चुनाव में किया गया। ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा कि दिनेश अरोड़ा ने अपने बयान में कहा उसकी तत्कालीन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से 5-6 बार बात हुई व संजय सिंह के आवास पर सीएम अरविंद केजरीवाल से एक बार उसकी मुलाकात भी हुई थी।
    इस मामले में अभी तक आप के इन दोनों बड़े नेताओं का ब्यान सामने नहीं आया है। इन दोनों नेताओं का ब्यान सामने आते ही उसे भी प्रकाशित किया जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *