पंजाब सरकार में निकाय मंत्री बने बलकार सिंह की कार पर बदमाशों ने किया हमला

आज की ताजा खबर क्राइम
पहले गाड़ी रोकी फिर पुलिस मुलाजिम को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.. ईंटें भी बरसाईं
टाकिंग पंजाब 
जालंधर। महानगर जालंधर के रविदास चौक पर पंजाब सरकार में अभी अभी स्थानीय निकाय मंत्री बने बलकार सिंह की कार पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। बलकार सिंह अपनी पत्नी के साथ रविदास चौक से अपने निवास मान नगर जा रहे थे। हमला होते ही बलकार सिंह की सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने पुलिस वालों पर भी हमला कर दिया। यह घटना देर रात 1 बजे के बाद की बताई जा रही है।
  बदमाश बिना नंबर की लग्जरी काले रंग की कार पर आये व उन्होंने बलकार सिंह के काफिले पर ईंटे भी  बरसाईं। बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि वह घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर स्थित निकाय मंत्री बलकार सिंह की कोठी पर पहुंच गए व उन्होंने वहां भी जमकर गुंडागर्दी की। किसी तरह से मंत्री बलकार सिंह के सुरक्षा कर्मचारियों ने मंत्री को सुरक्षित घटनास्थल से निकाला और अपनी कोठी तक सुरक्षित पहुंच गए। अब यह हमला इत्तेफाक है या साजिश, पुलिस जाँच में जुट गईं है।
   मंत्री बलकार सिंह ने किसी तरह से हमलावरों को शांत किया लेकिन नशे में टल्ली होने के कारण वह गुंडागर्दी करते रहे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिशनर कुलदीप चहल ने उसी समय आईपीएस अधिकारी आदित्य को घटनास्थल पर जाने को कहा। पुलिस अधिकारी आदित्य मौके पर पहुंचे व देखा कि सभी बदमाश नशे में धुत थे। एडीसीपी सिटी 2 आदित्य ने हमलावरों को हिरासत में ले लिया। बदमाशों की लग्जरी गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।
   सीपी कुलदीप चहल का कहना है कि पुलिस मामला दर्ज करने जा रही है। इस बारे में स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने  बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रविदास चौक के पास निकल रहे थे। उनको एक्सकार्ट कर रही पायलट के जवानों ने हाथ देकर एक काले रंग की बिना नंबरी गाड़ी को क्रास करने की कोशिश की लेकिन कार सवारों ने अपनी कार को बीच चौक लगा दिया। बदमाशों ने उनकी पायलट गाड़ी को रोककर मुलाजिमों को पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि बदमाशों की संख्या आधा दर्जन के करीब थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *