कांग्रेसी विधायक खैहरा पर बरसी आप विधायक माणुके .. बोली गलत आरोप लगाए तो कोर्ट में घसीट लाऊंगी

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सर्वजीत कौर माणुके ने कहा, कांग्रेसी विधायक खैहरा के पेट में रहता है दर्द.. हर समय करते हैं ओछी राजनीति

टाकिंग पंजाब
चंडीगढ़। कांग्रेसी विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की तरफ से आप की विधायक सर्वजीत कौर माणुके पर कोठी पर कबजा करने के लगाए आरोपों के बाद विधायक आग बबुला हो गई हैं। आप की विधायक सर्वजीत कौर माणुके इस कदर भड़क गई हैं कि उन्होंने कांग्रेसी विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को कोर्ट में खींचने की चेतावनी तक दे दी है। आम आदमी पार्टी विधायक सर्वजीत कौर माणुके ने आज मीडिया के रूबरू होते हुए कहा कि उन्होंने जिस कोठी के मालिक से चाबियां ली थी, वह उन्हें चाबियां लौटा चुकी हैं।
   सर्वजीत कौर माणुके ने कहा कि एक एनआरआई महिला ने भारत आकर कोठी पर अपना हक जताया था। इस पर उन्होंने महिला से कोठी खाली करने के लिए समय मांगा, लेकिन महिला बहुत जल्दबाजी में थी। इसके बावजूद उन्होंने रॉयल कॉलोनी में मनप्रीत कौर नामक महिला की कोठी किराए पर लेकर विवादित कोठी को खाली कर दिया था। सर्वजीत कौर माणुके ने कहा कि पंजाब में उनके और पारिवारिक सदस्यों के नाम पर कोई संपत्ति नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने दो कोठी किराए पर ली थी, लेकिन जब कभी मालिकों ने कोठी खाली करने को कहा तो एग्रीमेंट के अनुसार मैने खाली कर दी थी। माणुके ने कहा कि यदि उनके पास अपना घर नहीं है तो क्या वह किराए पर भी नहीं रह सकती। सर्वजीत कौर माणुके ने कहा कि दरअसल कांग्रेसी विधायक खैहरा के पेट में दर्द रहता है।
   वह किसी की परेशानी का समाधान नहीं करते, बल्कि अपनी ओछी राजनीति चमकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने उनके बच्चों से भी संपर्क करने का प्रयास किया। इससे वह आक्रोश में आ गई व कहा कि एक मां अपने बच्चों के लिए हलक से जान खींच लाती हैं व यदि उन्हें बेवजह तंग किया गया तो वह मानहानि का केस कर कोर्ट में खींच लाएंगी। सर्वजीत कौर माणुके ने कांग्रेसी विधायक खैहरा पर रामगढ़ वाली कोठी की सड़क हड़पने के आरोप लगाते हुए पूछा कि उनके रामगढ़ वाले घर के पास की सड़क कहां है ?। क्या वह गांव के लोगों के लिए सड़क बनवाएंगे, क्योंकि इस सड़क के बारे गांव के लोगों ने ही उन्हें बताया है। सर्वजीत कौर माणुके ने कहा कि लैंड रेवेन्यू एक्ट 1972 के तहत जहां पानी हो, वहां 17 किले से अधिक जमीन नहीं रखी जा सकती।
    उन्होंने पूछा कि खैहरा के पास 51 किले जमीन कहां से आई ?। खैहरा पर शब्दों के बाण चलाना जारी रखते हुए विधायक सर्वजीत कौर ने कहा कि खैहरा का एक जिगरी दोस्त और बिजनेस पार्टनर विधानसभा में पांच साल शोर मचाता रहा। वह पूछता रहा कि खैहरा ने जो कोठी किराए पर ली, उसका मालिक कहां है ?। खैहरा उसका मालिक कैसे बन गया और क्या उस कोठी की कीमत 16 लाख रुपए हो सकती है। विधायक सर्वजीत कौर माणुके ने कहा कि यदि वह सच्चे थे तो कोठी के असली मालिक से रजिस्ट्री क्यों नहीं करवाई व कोर्ट में क्यों भागना पड़ा ?। माणुके ने कहा कि खैहरा ने उनकी तरह कोठी की चाबियां क्यों नहीं लौटाई ?। माणुके ने कहा कि खैहरा एक व्यक्ति को अपना दोस्त व जिगरी यार कहते हैं, लेकिन उस दोस्त के खिलाफ सिटी थाने जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज है। माणुके ने कांग्रेसी विधायक खैहरा को घटिया हरकतों से बाज आने की चेतावनी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *