भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग… कमर में गोली लगने से हुए घायल..

आज की ताजा खबर क्राइम

इस तरह की घटना उत्तर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है- जिला अध्यक्ष, आजाद समाज पार्टी

टाकिंग पंजाब

यूपी। उत्तर प्रदेश के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर दो युवकों ने फायरिंग की, जिसमें छर्रे लगने से वह जख्मी हो गए। उनकी कमर में गोली लगी है, घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। हमले की सूचना चंद्रशेखर के राजनीतिक दल आजाद समाज पार्टी ने ट्वीट कर देते हुए लिखा कि देवबंद में राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ है।
    ये बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी, सख्त कार्रवाई और चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा की मांग करते हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात सागर जैन ने कहा कि चंद्रशेखर आजाद देवबंद की गांधी कॉलोनी में किसी के पास मिलने गए थे। वहां से निकलते समय दो युवकों ने उन पर फायरिंग की, जिसमें छर्रे लगने से वह जख्मी हो गए व हमलावर एक कार में सवार होकर फरार हो गए।
    उपचार के लिए उन्हें देवबंद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी है। इस बारे में एसएसपी विपिन ताड़ा ने कहा कि आजाद समाज पार्टी-कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद और भीम आर्मी नेता के काफिले पर हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया। फायरिंग के दौरान हमलावरों की गोली चंद्रशेखर को छूती हुई निकल गई। हालांकि चिकित्सकों के अनुसार वह खतरे से बाहर है। यह भी जानकारी मिल रही है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार से आए थे।
    पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जुटा रही है। भीम आर्मी चीफ पर जानलेवा हमले की खबर सुनते ही उनके समर्थक व परिवार के लोग उनका हाल जानने जा रहे हैं। वहीं, आजाद समाज पार्टी, मेरठ के जिला अध्यक्ष पवन गुर्जर ने कहा कि चंद्रशेखर भाई पर हुआ हमला एक बड़ी साजिश है, इस तरह की घटना उत्तर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है। जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं । हमारे नेता के साथ पूरे देश की जनता खड़ी है हमें कमजोर समझने की गलती ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *