भाजपा प्रधान ने साधा आप नेताओं पर निशाना.. बोले, खुद को साधारण कहने वालों के पास हैं लंबी-लंबी गाड़ियां

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

यह मौकापरस्त राज्य का भला नहीं कर सकते.. रोलक्स की घड़ियां पहनते हैं व 40-40 हजार के बूट ..

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। मैं आप विधायकों के बारे में अधिक कुछ कहना नहीं चाहता हूं, क्योंकि उन्हें हमारी जनता ने ही चुनकर भेजा है। मगर इतना कहना चाहूंगा कि यह मौकापरस्त राज्य का भला नहीं कर सकते। विधायकों के अगर एफिडेविट देखे जाएं, तो इनमें कई ऐसे मिलेंगे, जिन पर कर्जा था। यह जो खुद को साधारण कहते थे, आज उनके पास लंबी-लंबी गाड़ियां हैं, यह रोलक्स की घड़ियां पहनते हैं व इन्होंने 40-40 हजार के बूट पहन रखे हैं।
   चुनाव से पहले इस पार्टी के जिन उम्मीदवारों के ऊपर कर्जा था, आज उनके पास बड़ी बड़ी कारें व करोड़ों रूपए आ गए हैं। यह शब्दों के बाण आज पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ ने अमृतसर पहुंचकर आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए लगाए। सुनील जाखड़ ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर आरोप लगाए कि सोची समझी साजिश के तहत गवर्नर ऑफिस और दिल्ली में पेंच फंसाए गए हैं। उन्होंने सीएम मान को नसीहत भी दी कि व​ह राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के साथ उलझने की बजाए, उनके साथ बैठक समस्याओं का हल करें।
    वह मुख्यमंत्री हैं और उन्हें हर बात सोच समझ कर करनी चाहिए व सोच-समझ कर कदम उठाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस व आप के होने वाले गठबंधन को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने पंजाब में कांग्रेस की तरफ से आप से किए जा रहे गठबंधन को लेकर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से किए जा रहे विरोध के बारे में बात की।
उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के बड़े चेहरे जो I.N.D.I.A समझौते के खिलाफ राज्य में आकर शोर मचा रहे हैं, वह दिल्ली में जाकर पहले ही माथा टेक चुके हैं। कुछ दिनों में उनके बारे में सभी को पता चल जाएगा।
   इन बड़े लीडरों ने अपने परिवार के लिए पहले ही एमपी की टिकटें मांग ली हैं। उन्होंने कहा कि विरोध मात्र एक दिखावा है। इस दौरान जब उनसे अकाली-भाजपा गठजोड़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। सुनील जाखड़ ने गेंद को राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग के पाले में फैंकते हुए कहा कि यह फैसला दिल्ली वालों ने लेना है, यह उनका अधिकार क्षेत्र ही नहीं है। मेरे से राए मांगेगे तो मैं अपनी राय दे दूंगा, लेकिन इसका सारा फैसला दिल्ली से ही होना है। उन्होंने कहा कि उन्हें तो पंजाब में भाजपा के घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा गया है ओर वह इसमें जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *