दूर तक पहुंच चुकी है विधायक बलजिंदर कौर को उसके पति के मारे थप्पड़ की गूंज 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने लिया कार्रवाई करने का फैंसला

पंजाब की महिला विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने की इस मामले में सीएम भगवंत मान से कार्रवाई की मांग

टाकिंग पंजाब

फतेहगढ़ साहिब। पंजाब के तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रोफेसर बलजिंदर कौर को उनके पति सुखराज बल की तरफ से थप्पड़ मारने का मामला गर्मा गया है। हालांकि यह मामला जुलाई महीने का है, लेकिन इस सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस थप्पड़ की गूंज काफी दूर तक पहुंच गई है। एक तरफ जहां पंजाब की महिला विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने इस मामले में पंजाब के सीएम को कार्रवाई करने की मांग की है तो दूसरी तरफ पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने भी कार्रवाई करने का फैंसला किया है


वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि बलजिंदर कौर व उनके पति सुखराज बहस कर रहे हैं। इस बहस के बीच ही सुखराज उठते हैं व विधायक पत्नी को थप्पड़ मार देते हैं। इस मामले के वायरल हो जाने के बाद अब पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने भी कार्रवाई करने का फैंसला किया है। उनका कहना है कि विधायक घरेलू हिंसा का शिकार हुई है, जो कि काफी दुखद है। अभी तक यह मामला उनके घर की चारदीवारी में था, लेकिन अब इसका वीडियो पब्लिक प्लेटफार्म पर आ गया है। इस लिए आयोग इसका नोटिस लेकर कार्रवाई करेगा।

आप की विधायक प्रो. बलजिंदर कौर के साथ हुई मारपीट के मामले पर एडीजीपी शशि प्रभा द्विवेदी का कहना है कि अगर इस संबंध में विधायक की ओर से पुलिस में शिकायत की जाएगी तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।


इस मामले में पंजाब की महिला विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर का कहना है कि हालांकि इस बारे में विधायक बलजिंदर कौर ने कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन इस मामले में सीएम भगवंत मान से कार्रवाई की मांग की जाएगी। इस घटना के पीछे की वजह के बारे में विधायक व उनके पति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *