डॉ. रोहन बौरी को यंग आप्थाल्मालॉजिस्ट आफ़ जालंधर अवार्ड से किया गया सम्मानित

आज की ताजा खबर बिजनेस

डॉ. रोहन बौरी ने युवाओं को दिन-रात कड़ी मेहनत करने के लिए किया प्रेरित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। स्वदेशी जागरण मंच पंजाब एवं केएमवी कॉलेज जालंधर द्वारा स्वावलंबी भारत अभियान के अंतर्गत ‘विश्व उद्यमिता दिवस’ के उपलक्ष्य पर केएमवी कॉलेज जालंधर में डॉ. रोहन बौरी को ‘यंग आप्थाल्मालॉजिस्ट आफ जालंधर’ एवं समस्त समाज के लिए नेत्र विज्ञान के क्षेत्र में अहम् योगदान देने हेतु ‘यंग एंटरप्रेन्योर अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन्हें मुख्यातिथि पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित के हाथों प्राप्त हुआ।
      इस अवसर पर ब्लैक जैक इंडस्ट्रीज़ एंड रेडिसन होटल के एमडी गौतम कपूर, डायरेक्टर ऑफ़ के.एम.वी कॉलेज चंद्रमोहन, प्रिंसिपल डॉ. अमिता तथा अखिल भारतीय सह संयोजक, स्वदेशी जागरण मंच के अश्विनी महाजन व पी.के ऑफ़ फाइनेंस के आलोक सोंधी वहाँ उपस्थित थे। डॉ. रोहन बौरी ने गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित तथा शहरवासियों का धन्यवाद किया और अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को दिया।
     डॉ. रोहन बौरी के दादा डॉ. एम.डी. बौरी जब तक जीवित रहे,समाज की सेवा के लिए कार्यरत रहे। उसी पर चलते उनके पिता डॉ. अनूप बौरी (इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन) तथा उनके चाचा डॉ. चंदर बौरी अपनी मेडिकल सर्विसेज समाज को दे रहे हैं। डॉ. रोहन बौरी ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि उन्हें कोई भी सफलता हासिल करने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करनी होगी। डॉ. रोहन बौरी समय-समय पर आसपास के गाँव में फ़्री मेडिकल कैंप लगाकर जरूरतमंदों की आँखों के लिए फ़्री दवाइयाँ वितरित करवाते हैं तथा जरूरतमंदों की आँखों की सर्जरी भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *