व्हाट्सऐप चैनल पर वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने पूछा सवाल.. बोले, मुझसे क्यों चिढ़ते हैं पीएम मोदी

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर किए वीडियो के आधे हिस्से में हैं पीएम मोदी व आधे हिस्से में है राहुल गांधी के भाषण की क्लिप

टाकिंग पंजाब

नईं दिल्ली। राजस्थान चुनाव को लेकर लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान की जनता के सामने एक सवाल रखा। सवाल यह था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे (राहुल गांधी) क्यों चिढ़ते हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनसे चिढ़ क्यों मचती है ? हालांकि इस सवाल का जवाब भी उन्होंने खुद ही दे दिया।
  राहुल गांधी ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। वह इस राजनीति से चिढ़ते हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सऐप चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप है। पूरी वीडियो एक मिनट 20 सेकेंड की है, जिसमें से आधे हिस्से में पीएम मोदी की, जबकि वीडियो के आधे हिस्से में राहुल गांधी के भाषण की क्लिप है। इस वीडियो का टाइटल दिया गया है, ‘क्यों चिढ़े हो मोदी जी ?’
   इस वीडियो को राहुल के व्हाट्सऐप पर शेयर करते हुए बताया गया है कि आखिर पीएम मोदी कांग्रेस नेता से क्यों चिढ़ते हैं। इस वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी कहते हैं, ‘कांग्रेस अब सातवें आसमान पर उड़ रही है, हवा में उड़ रही है। मैंने सुना कि कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है। फिर वीडियो में राहुल का हिस्सा शुरू होता है, जिसमें कांग्रेस नेता कहते हैं, ‘पीएम मोदी यहां आते हैं, मेरे बारे में गलत बातें कहते हैं। मुझे गाली देते हैं और उल्टी-सीधी बातें करते हैं, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
   राहुल आगे कहते हैं, ‘देखिए मैंने आपको अपना लक्ष्य पहले ही बता दिया है। मुझे वह कुछ भी कहें, मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मेरा लक्ष्य है कि पीएम मोदी जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। मैं आपको दिखाऊंगा कि असली राजनीति अरबपतियों को मदद करने से नहीं होती है। असली राजनीति किसानों, गरीबों, छोटे व्यापारियों, बेरोजगारों की मदद करने से होती है। मैं आपको दिखा दूंगा, आपको जो बोलना है बोलते रहिए। कांग्रेस नेता कहते हैं, ‘जितनी गाली मुझे दी जाती है, उससे मुझे मालूम चलता है कि मैं सही काम कर रहा हूं। पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ मचती है, तभी वो मुझे गाली देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *