नार्थ हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल बने पंजाब स्मॉल इंडस्ट्री एंड एक्सपोर्ट कॉर्पोरेशन के वाइस चेयरमैन

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

काकू आहलूवालिया को सौंपी गई जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी के सदस्य की जिम्मेदारी..

पूर्व कांग्रेसी दे गए मात … जालंधर से आप में शामिल हुए कईं भाजपा नेता रहे खाली हाथ …
टाकिंग पंजाब
जालंधर। पंजाब में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस को अलविंदा कह आम आदमी पार्टी में शामिल होकर जालंधर नार्थ हल्के से आप की सीट से विधायक पद का चुनाव लड़ने वाले दिनेश ढल्ल सि चुनाव में जीत का स्वाद तो नहीं चख पाए थे, लेकिन इस हार के बाद भी दिनेश ढल्ल का कद आप में कम नहीं हुआ था। चुनावों के बाद आप पार्टी ने उन्हें नार्थ हलके का इंचार्ज लगा दिया था। जालंधर से इन दोनों पूर्व कांग्रेसियों को यह अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि भाजपा से आप में शामिल हुए नेताओं के हाथ अभी तक खाली ही दिखाई दे रहे हैं।
    एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने दिनेश ढल्ल पर विश्वास जताते हुए उन्हें एक अहम जिम्मेदारी सौंप दी है। आप की पंजाब सरकार ने जालंधर नॉर्थ हलके के इंचार्ज दिनेश ढल्ल को पंजाब स्मॉल इंडस्ट्री एंड एक्सपोर्ट कॉर्पोरेशन का वाइस चेयरमैन नियुक्त कर दिया है। आप ने गुरुवार को एक इसकी लिस्ट जारी की थी, जिसमें पंजाब के कई नेताओं को जिम्मेदारियां सौपी गई थी, उनमें दिनेश ढल्ल का नाम भी शामिल था। दिनेश ढल्ल ने अपनी इस नियुक्ति पर आप सुप्रीमों केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान व अन्य नेताओं का आभार जताया है।
   उधर दूसरी तरफ कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया के बेटे काकू आहलूवालिया को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। पंजाब की आप सरकार ने काकू आहलूवालिया को भी जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी का सदस्य नियुक्त किया है। माना जा रहा है कि काकू आहलूवालिया को मध्यप्रदेश चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी का प्रचार करने का इनाम मिला है। काकू आहलूवालिया ने मध्यप्रदेश के अलावा कईं अन्य राज्यों में जाकर पार्टी का प्रचार किया था, जिसका इनाम उन्हें आप सरकार ने जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी का सदस्य नियुक्त कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *