पंजाब के मंत्री ने दिखाई हीरोगिरी, परिवहन मंत्री होकर भी तोड़ा यातायात कानून

पॉलिटिक्स

– सुरक्षा कर्मियों को कार की विंडो पर बैठा शूट किया वीडियो, हुआ नियमों का उलंघन। 

टाकिंग पंजाब
पंजाब। पंजाब के मुख्यमंत्री जहां एक तरफ कई लोक लुभावन घोेषणाएं करके आम आदमी को सहुलियतें देने में लगे हुए हैं वहीं इस सरकार के मंत्री खुद को किसी हीरो से कम न समझ एक्शन करने में लगे हुए हैं। पंजाब में एक विधायक की ओर से ऐसा ही एक कानून तोड़ने का मामला सामने आया है। यह मामला है राज्य के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का, जिन्होने कार में बैठ एक वीडियो स्टंट फिल्माया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक विडियो में परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर खुद तो कार में सनरूफ के जरिए खड़े होकर हाथ हिला रहे  हैं, लेकिन उनके सुरक्षा कर्मी एसयूवी की दोनों विंडो पर झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि कार चलने के कारण फोटो साफ नहीं आ पाया है।
 माना जा रहा है कि ऐसे करना मंत्री साहिब को मंहगा पड़ सकता है, क्योंकि यह राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात नियमों का उल्लंघन है। इस वीडियो में मंत्री हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में पंजाबी गाना सुनाई दे रहा है। उनके साथ पंजाब पुलिस की दो जिप्सी हैं, जबकि एक बीएमडब्लयू उनकी फोर्ड ऐंडेवर  पीछे से आ रही है। ऐसा मालूम होता है कि इस वीडियो किसी मोबाइल ऐप के लिए कैप्चर किया गया है। इस मामले पर अभी तक मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का कोई बयान नहीं आया है।
   इस मामले में ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत भुल्लर ने कहा कि यह वीडियो करीब 3 महीने पुराना है, जब चुनाव जीतकर हम वापस आ रहे थे। मंत्री ने कहा कि जब मैं जीता तो ही मुझे हार पहनाए गए थे,  उसके बाद तो मुझे कभी हार नहीं पहनाए गए। हालांकि मंत्री के आगे चल रही 2 पॉयलट जिप्सी के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि उस वक्त पुलिस प्रशासन मुझे छोड़ने आया था। यह उनकी ही गाड़ियां हैं। हालांकि चुने हुए प्रतिनिधि होने के बावजूद इस तरह के स्टंट करने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि अगर कुछ गलत हो तो मैं माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *