इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इस्ंटीटयूशंस में फेयरवेल पार्टी सायोनारा-2022 का आयोजन

शिक्षा
एकता ठाकुर को मिस फेयरवेल व करन को चुना गया मिस्टर फेयरवैल
टॉकिंग पंजाब।

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इस्ंटीटयूशंस द्वारा अंतिम वर्ष के छात्रों को अलविदा कहने के लिए फेयरवेल पार्टी सायोनारा-2022 का आयोजन किया गया । इस अवसर पर राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर, स्कूलस और कॉलेज) व शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स्) मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। माडलिंग की जजमेंट हेतु मैडम सोनाली, प्रिंसिपल सीजेआर व मैडम शीतु, प्रिंसिपल केपीटी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम की शरुआत सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्जवलित करके की गई।

सीनियर्स के प्रति प्रेम व सम्मान प्रर्दशित करने के लिए जूनियर छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के संस्कृतिक कार्यक्रम सरस्वती वंदना, शास्त्रीय नृत्य, स्मूह नृत्य, गायन व भांगडा पूरेवजोश व उत्साह के साथ प्रस्तुत किए गए। अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा रैंप पर की गई आत्मविश्वास युक्त वॉक ने दशर्कों को मंत्रमुग्ध किया। इस अवसर पर छात्रों ने अपनी कॉलेज की यादें भी साझा कीं।

एकता ठाकुर बीसीए छठा समेस्टर को मिस फेयरवेल व करन बीटीटी ऐम्म आठवां समेस्टर को मिस्टर फेयरवैल के रूप में चुना गया। रभदीप कौर बीकौम छठा समेस्टर ने मिस चारमिंग व सुनील बीबीटी ऐम्म आठवां समेस्टर ने मिस्टर हैंडसम का खिताब जीता।

 चेयरमैन अनपू बौरी ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दीं व कोर्स के सफल समापन के लिए बधाई दी। उन्होंने विद्यार्थियों को सुझाव देते हुए कहा कि वे सफल करियर के लिए अपने मूल्यों व गौरव से समझौता ना करें।

शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स्) ने फैक्लटी मेंबर्स व विद्यार्थियों को इस तरह के दिल को छू लेने वाले कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी व विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। ग्रुप डायरेक्टर शैलेश त्रिपाठी ने विद्यार्थियों को कडी मेहनत व ईमानदारी के साथ लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *