मशहूर समाजसेवी जब्बार खान गणतंत्र दिवस पर पंजाब सरकार की ओर से हुए सम्मानित

आज की ताजा खबर पंजाब

पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने विशेष सम्मान के रूप में सर्टिफिकेट देकर किया उन्हें सम्मानित

टाकिंग पंजाब
जालंधर। मशहूर समाजसेवी, गरीबों के हमदर्द कहे जाने वाले कांग्रेस नेता व मशहूर बिल्डर जब्बार खान को उनके समाज के प्रति किए गए अच्छे कामों के चलते गणतंत्र दिवस पर पंजाब सरकार की ओर से सम्मानित किया गया। उन्हें पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने विशेष सम्मान के रूप में सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।
   
  इस अवसर पर मेंबर ऑफ पार्लियामेंट सुशील कुमार रिंकू, राज्यसभा मेंबर बलबीर सिंह सींचेवाल, जालंधर के डीसी विशेष सारंगल व अन्य उच्च अधिकारी भी मौजूद थे। रियल स्टेट में स्टार बिल्डर कहे जाने वाले जे-खान (j Khan) के एमडी जब्बार खान को ना सिर्फ मुस्लिम समुदाय बल्कि सभी धर्म के लोग प्यार और सम्मान देते हैं। इसका कारण यह है कि वह अपने काम के साथ-साथ सभी के सुख-दुख और गरीबों के मदद के लिए हर दम तैयार रहते हैं।
   उन्होंने कोरोना काल में लोगों की भरपूर मदद की। इसके अलावा वह हर गरीब व जरूरतमंद की मदद के लिए हर दम तैयार रहते हैं। जब्बार खान का कहना है कि वह सभी धर्मो का आदर करते हैं। दिवाली हो या ईद या फिर गुरु पर्व का त्यौहार हो, वह हर त्यौहार सभी के साथ मिलजुल कर मना कर अपनी खुशी साझा करते हैं। जब्बार खान को मिले इस सम्मान के बाद लोगों में खुशी की लहर पाई जा रही है। उनके समर्थकों का कहना है कि जब्बार खान वकई इस सम्मान के काबिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *