सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 5 गैंगस्टरों ने की थी साजिश

आज की ताजा खबर क्राइम

सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 5 गैंगस्टरों ने की थी साजिश

मूसेवाला की रेकी से लेकर हत्या करने वाले शार्प शूटर्स को डायरेक्शन दे रहे थे यह पांचों गैंगस्टर

टाकिंग पंजाब

मानसा। पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। सूत्रों की माने तो लॉरेंस गैंग के 5 गैंगस्टरों ने मिलकर मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी व कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ व दुबई बैठे गैंगस्टर विक्रम बराड़ ने साजिश को अंजाम दिया था। लॉरेंस ने तिहाड़ जेल से यह पूरी साजिश रची थी व इस साजिश में लॉरेंस के अलावा गोल्डी बराड़, बिक्रम बराड़, सचिन थापन व अनमोल बिश्नोई शामिल थे। यह ही पांचों गैंगस्टर मूसेवाला की रेकी से लेकर हत्या करने वाले शार्प शूटर्स को डायरेक्शन दे रहे थे। पंजाब पुलिस की तरफ से लॉरेंस से की गई पूछताछ व जांच में यह खुलासा हुआ है।

     हर हाल में सिद्दू मूसेवाला की हत्या करना चाहता था लारेंस

    पुलिस जांच मे यह खुलासा भी हुआ है कि लॉरेंस गैंग मूसेवाला से इस कदर आग बबुला था कि वह किसी भी हालत में मूसेवाला की हत्रंया करना चाहता था। इस रंजिश के चलते ही मूसेवाला की हत्या में रूसी वैपन एएन 94 का इस्तेमाल किया गया, ताकि अगर मूसेवाला अपनी बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर में होता तो भी इस हथियार से तेज गोली छोड़ने से बुलेटप्रूफ ग्लास को भी बेअसर हो सकता था।

     10 आरोपियों को हिरासत में, 4 शार्प शूटर्स की तलाश

पंजाब पुलिस को मूसेवाला हत्याकांड में 4 शार्प शूटर्स की तलाश है। इसमें हरियाणा के सोनीपत का प्रियवर्त फौजी व अंकित सेरसा शामिल है। इनके हत्याकांड में शामिल होने की पुष्टि मोनू डागर ने की है। उसी ने इन दोनों को इस हत्याकांड के लिए अरेंज किया था। बाकी 2 शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा अमृतसर व मोगा का मनु कुस्सा शामिल हैं। पंजाब पुलिस इस मामले में 10 आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है। अब तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस व पकड़े गए इन 10 आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *