गैंगस्टर लॉरेंस ने बताया कनाडा बैठे गोल्डी का ठिकाना, जांच में जुटी पुलिस

आज की ताजा खबर क्राइम

इस वक्त कनाडा में है गोल्डी, उसके खिलाफ जारी हो चुका है इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस

टाकिंग पंजाब

मानसा। सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस इस हत्या के दोषियों की तालाश में जुटी हुई है। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो पंजाब पुलिस को इस मामले में एक ओर सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के ठिकानों की जानकारी हासिल कर ली है। हालांकि लॉरेंस के बताए ठिकाने कितने सही हैं, इसके बारे में पुलिस जांच में जुट गई है। गोल्डी इस वक्त कनाडा में है व उसके खिलाफ इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस पहले ही जारी कर चुका है।

लॉरेंस गैंग की सोच थी..सिद्दू चुनाव जीत गया तो मारना होगा मुश्किल

दरअसल लॉरेंस गैंग को लगता था कि मूसेवाला चुनाव जीत गया तो फिर उसे स्थायी सिक्योरिटी मिल जाएगी व उसे मारना मुश्किल हो जाएगा। इस वजह से लॉरेंस गैंग जल्द से जल्द सिद्दू की हत्या करना चाहता था। पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि मूसेवाला को पंजाब विधानसभा चुनाव के वक्त ही कत्ल करने की साजिश थी। मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने के लिए उस समय 4 लोग मानसा के गांव रल्ला में ठहरे थे। पुलिस के मुताबिक यह चारों मोहना के घर ठहरे थे। तब मोहना ने भी चुनाव के वक्त मूसेवाला की रेकी की थी।

यह चारों बदमाश भी अलग-अलग वक्त पर मूसेवाला को देखने गए थे। हालांकि उस वक्त चुनाव में मूसेवाला को एक पायलट और 10 कमांडो मिले हुए थे। वहां एके-47 वाले कमांडो देख उन्हें मौका नहीं मिला। पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर मोहना को मानसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उसे खरड़ लाकर लॉरेंस के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। मोहना इस वक्त कत्ल केस में मानसा जेल में बंद हैं। उसे अब लॉरेंस के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *