राहुल गांधी से लगातार हो रही पूछताछ से भड़के कांग्रेसी नेता, हंगामा 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

पुलिस से भिड़ गईं अलका लांबा, कहा ..आज देश की जो हालत है, उस पर पूरा देश रो रहा है।

टाकिंग पंजाब

नई दिल्ली । कांग्रेसी नेता राहुल गांधी से ईडी की तरफ से लगातार की जा रही पूछताछ से कांग्रेसी नेता व वर्कर खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। ईडी की तरफ से राहुल को बार बार बुलाए जाने से नाराज कांग्रेसी नेता व वर्कर प्रर्दशन कर रहे हैं। मंगलवार को ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय से पैदल मार्च भी निकाला। पार्टी नेता नारेबाजी करते हुए जंतर-मंतर पर पहुंचने वाले थे कि कुछ दूरी पर ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक दिया।

इस दौरान कार्यकर्ता ने जमकर नारेबाजी की व कुछ कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़े गए। इस दौरान पुलिस ने उन्हें घसीटकर हिरासत में ले लिया। मार्च रोकने के विरोध में कांग्रेस नेता अलका लांबा तो पुलिस से भिड़ गईं व सड़क पर बैठ गईं। अलका लांबा ने रोते हुए कहा कि आज देश की जो हालत है, उस पर पूरा देश रो रहा है। हम जय जवान, जय किसान और भारत माता की जय कहते हुए प्रदर्शन करना चाहते हैं और यह हमारा संवैधानिक अधिकार है। लेकिन सरकार हमारे इस लोकतांत्रिक अधिकार को छीनना चाहती है। बच्चे सेना में भर्ती होकर देश के लिए शहीद होना चाहते हैं, लेकिन सरकार उनसे यह मौका भी छीनना चाहती है।

इस दौरान पुलिस वालों ने अलका लांबा को उठाने की कोशिश की तो उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। इसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर बैठ गए। पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया व उन्हें बसों में बैठाकर अलग-अलग थानों में भेज दिया।

भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक – राहुल गांधी

ईडी ऑफिस जाने से पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा..आपके समय के साथ सुधार वाले फायदों के परिणाम देश की जनता हर दिन भुगत रही है। नोटबंदी,जीएसटी, सीएए, रिकॉर्ड महंगाई, रिकॉर्ड बेरोजगारी, काले कृषि कानून व अब अग्निपथ से प्रहार। भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *