आम आदमी को हल्के में लेना पीडब्लयूडी आधिकारी को पड़ गया मंहगा, सस्पेंड

आज की ताजा खबर पंजाब
बारिश में ही बना रहे थे सड़क.. आप वर्क ने वीडियो किया वायरल, प्रिंसिपल सेक्रेटरी ने कर दिया अफसरों को सस्पेंड

टाकिंग पंजाब
होशियारपुर। पंजाब में आम आदमी की सरकार आने के बाद सबसे बड़ी बाच यह हुई है कि लोगों के मन में एक आस जगी है कि यह सरकार हमारी बात जरूर सुनेगी। इसका असर यह हुआ है कि लोग भृष्ट्राचार के खिलाफ खुलकर सामने आना शुरू हो गए हैं व सरकार भी भृष्ट्राचार की शिकायत मिलने पर कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही एक मामला होशियारपुर में सामने आया है, जहां पर सरकार ने लोक निर्माण विभाग यानि कि पीडब्लयूडी के 3 इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया है।
इन पर आरोप है कि यह तीनों होशियारपुर में बारिश में ही सड़क बनाए जा रहे थे। यह सड़क होशियारपुर जिले के चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र में बनाई जा रही थी। ऐसा होता देख आम आदमी पार्टी के एक वर्कर ने इनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सस्पेंड किए इंजीनियरों में एसडीओ तरसेम सिंह, जेई विपन कुमार, प्रवीन कुमार व जसबीर सिंह शामिल हैं।  मामले के अनुसार जब इस सड़का का निर्माण बारिश में ही चल रहा था तो उसी वक्त आप के वर्कर गुरविंदर सिंह ने ठेकेदार को बारिश में सड़क न बनाने के लिए कहा। लेकिन सरकारी कर्मचारियों की आदत है कि वह अपनी आदत से मजबूर हैं व उन्होंने आप वर्कर की बात को नजरअंदाज कर दिया व बारिश में ही काम जारी रखा।
इसके बाद जब आप वर्कर ने बारिश में ही सड़क बनाए जाने के वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल किया तो पंजाब सरकार के पीडब्लयूडी प्रिंसिपल सेक्रेटरी अनुराग वर्मा ने इन अफसरों को स्सपेंड करने का आदेश जारी कर दिया। आदेश में कहा गया गया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बारिश में सड़क बनाई जा रही है। इसलिए तुरंत प्रभाव से इन चारों अफसरों को सस्पेंड कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *