सीटी ग्रुप ने शुरू की फाउंडेशन क्लासेज

शिक्षा

ये कक्षाएं छात्रों के लिए लाभकारी हैं क्योंकि वे कॉलेजों का हिस्सा बनने के बारे में सीखते हैं-  चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। फाउडेंशन प्रोग्राम शैक्षणिक संस्थान के बारे में जानने के लिए बुनियादी तत्वों में से एक है। इसी बात को मध्य नज़र रखते हुए सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, साउथ कैंपस, शाहपुर परिसर में मुफ्त फाउंडेशन कक्षाएं प्रदान कर रहा है, जहां जालंधर व आस-पड़ोस के क्षेत्रों से 200 से अधिक छात्रों ने परिसर व प्रस्तावित पाठ्यक्रमों के बारे में जानने के लिए खुद को नामांकित किया है। इन फाउंडेशन क्लासेज़ का उद्देश्य छात्रों को कॉलेज और सीखने के नवीनतम गुणों के बारे में बताना था। फाउंडेशन क्लासेस अध्ययन के नौ डोमेन पर आधारित हैं जिसमें प्रबंधन, कानून,पैरामेडिकल, फार्मास्यूटिकल्स, इंजीनियरिंग आदि के साथ-साथ व्यक्तित्व संवारने की कक्षाएं आदि शामिल हैं।

कैंपस निदेशक (कार्यवाहक) डॉ. अनुपम शर्मा ने कहा कि हमारे विशेषज्ञ संकाय सदस्य उन छात्रों की कक्षाएं ले रहे हैं जो विशिष्ट पाठ्यक्रमों में विशिष्ट हैं। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि हर दिन हमारे पास ऐसे छात्रों आते है जो इन फाउंडेशन कक्षाओं में भाग लेने के इच्छुक हैं। ये कक्षाएं छात्रों के लिए लाभकारी हैं क्योंकि वे कॉलेजों का हिस्सा बनने के बारे में सीखते हैं। उन्हें अच्छी तरह से तैयार किया जाता है और यहां तक ​​कि उनके डोमेन विषय के बारे में पढ़ाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *