सांसद मान के शहीद भगत सिंह को आंतकवादी कहने पर आया कवि कुमार विश्वास का ट्वीट

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा, शहीद ए आजम भगत सिंह हम शर्मिंदा हैं, शायद हम स्वार्थी लोग आपके बलिदान के अधिकारी थे ही नहीं

सरकार पर निशाना..कहा,  चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है व सब अपने-अपने लोभ व डर से चुप हैं..

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। किसी समय आम आदमी पार्टी के समर्थक रहे कुमार विश्वास इस समय आप के कट्टर विरोधी माने जा रहे हैं। कुमार विश्वास व आम आदमी पार्टी के बीच खटास उस समय बढी था जब कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने के आरोप लगाए थे। इसके बाद उन पर पंजाब में केस दर्ज है, हालांकि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से उन्हें गिरफ्तारी से राहत मिली हुई है।

एक बार फिर से कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। पंजाब के संगरूर से सांसद सिमरनजीत मान के शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहने पर कवि कुमार विश्वास ने सांसद सिमरनजीत मान के बयान की वीडियो ट्वीट करते हुए कहा है कि चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है। पहले आगाह किया था तो सब मुझ पर हंस रहे थे।

कुमार विश्वास ने कहा… शहीद ए आजम भगत सिंह हम शर्मिंदा हैं 

कुमार विश्वास ने पंजाब के  बिगड़ रहे हालातों व पंजाब के नेताओं के चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा है कि… शहीद ए आजम भगत सिंह हम शर्मिंदा हैं। शायद हम स्वार्थी लोग आपके बलिदान के अधिकारी नहीं थे। चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है और सब अपने-अपने लोभ और डर से चुप हैं। जब आगाह किया था तो लोग मुझ पर हंस रहे थे। जितना आम जनता सोच रही है, हालात उससे कहीं ज्यादा खराब हैं, होंगे।

 

आपको बता दें कि शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रधान व संगरूर से सांसद सिमरनजीत मान ने कुछ दिन पहले करनाल में भगत सिंह को आतंकवादी कहा था। मान ने कहा था कि भगत सिंह ने बेकसूर लोगों की हत्या की। असेंबली में बम फेंका। इसलिए वह आतंकवादी है। इस पर पंजाब में खूब हो-हल्ला हो रहा है व पंजाब के हालातों को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है। कुमार विश्वास के इस ट्वीट को भी पंजाब के बिगड़ रहे हालातों व सरकार की चुप्पी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *