सिद्दू मूसेवाल पर गोलियां चलाने वाले गैंगस्टरों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर फायरिंग 

आज की ताजा खबर क्राइम
पुलिस को मिली थी सूचना, हवेली में छुपे बैठे हैं गैंगस्टर मनप्रीत सिंह कुस्सा व जगरूप सिंह उर्फ रूपा

एनकाउंटर साइट पर बैकअप के तौर पहुंची अमृतसर पुलिस की कई गाड़ियां, दोनों तरफ से कई राउंड चली गोलियां

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब के अमृतसर में पुलिस व गैंगस्टरों के बीच गोलियां चलने का समाचार प्राप्त हुआ है। माना जा रहा है कि जिन गैंगस्टरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो रही है, वह मूसेवाला के कातिल हो सकते हैं। पुलिस व गैंगस्टरों के बीच यह फायरिंग अमतृसर के अटारी भाखना कलां रोड पर हुई है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को खबर मिली था कि एक सुनसान इलाके में बनी एक पुरानी हवेली में गैंगस्टर मनप्रीत सिंह कुस्सा व जगरूप सिंह उर्फ रूपा छुपे हुए हैं।पुलिस जब वहां पहुंची तो गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी व दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली हैं।

एक गैंगस्टर के मारे जाने की सूचना लेकिन आधिकारिक रूप से किसी ने पुष्टि नहीं की है। तीन पुलिस वाले घायल हुए हैं। पुलिस का मानना है कि हवेली के अंदर 12 से ज्यादा लोग छुपे हुए हैं। यह वहीं शूटर हैं, जिन्हे हाल ही में एक वीडियो फुटेज में मोगा में घूमते देखा गया था।

  माना जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले तीन शूटरों में यह दोनों भी शामिल थे। अमृतसर पुलिस की कई गाड़ियां भारत-पाक सीमा की तरफ एनकाउंटर साइट पर बैकअप के तौर पहुंच रही हैं। सूत्रों की माने तो पुलिस व गैंगस्टरों के बीच फायरिंग जारी है व पुलिस किसी भी हालत में इन दोनों गैंगस्टरों को हाथ से निकलने नहीं देना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *