नहर के किनारे मिली बुरी तरह कटी हुई युवक की लाश… जांच में जुटी पुलिस

आज की ताजा खबर क्राइम

लाश के पास मिले नशे के टीके सिरिंज व शराब की बोतल 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। महानगर जालंधर के सिंघा पिंड से चिट्टी पिंड को जाते रास्ते पर नहर के किनारे एक युवक की लाश मिली जिसे तेजधार से हथियारों से बुरी तरह काट कर मारा गया है। इतना ही नहीं लाश के पास नशे के टीके सिरिंज व शराब की बोतल भी मिली है। गांव के लोगों का कहना है कि जब वह सुबह अपने काम काज के लिए निकले तो खून में लथपथ लाश को देखकर हैरान रह गए। उन्होनें तुरंत पुलिस थाना लांबड़ा को फोन कर गांव में मर्डर की सूचना दी।

परंतु सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को तेजधार हथियारों से इतनी बुरी तरह से काटा गया है कि पुलिस ने मौके पर से लाश ले जाने के लिए चारपाई मंगवाई। अभी तक मरने वाले की कोई पहचान नहीं हो पाई है व पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

उधर दूसरी तरफ आदमपुर् में जालंधर के लम्मा पिंड के रहने वाले एक युवक की हत्या के बाद लाश जला दी गई। मृतक की पहचान लम्मा पिंड के 30 साल के लवलीनकुमार के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक लवलीन के ससुराल आदमपुर के गांव जलभय के रहने वाले हैं। रविवार दोपहर से लवलीन लापता था और आज उसकी गांव से अधजली लाश मिली है।पुलिस के अनुसार लवलीन की हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए लाश कोआग लगाई गई है। वहीं लांबड़ा में चिट्टी नहर के पास से एक युवक की लाशमिली है। उक्त युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसके गले पर निशान मिले है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। फिलहाल दोनों कत्लों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *