सीएम आवास बाहर प्रर्दशन कर रहे अध्यापकाें पर बरपा पुलिस का कहर

आज की ताजा खबर रोजगार
पुलिस ने अध्यापकों पर डाली पानी की बौछारें, किया हल्के बल का प्रयोग..
गुस्साए यूनियन अध्यक्ष ने की खुद को आग लगाने की कोशिश, पुलिस ने बुझाई आग… 
टाकिंग पंजाब

संगरूर। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ 646 पीटीआइ अध्यापक यूनियन पंजाब पिछले कई दिनाें से मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के सामने अपनी मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन कर रही है। साेमवार को भी प्रदर्शन कर रही यूनियन के सदस्याें को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारें डाली। इस दौरान पुलिस कार्रवाई से गुस्साए यूनियन अध्यक्ष ने खुद को आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आग को बुझा दिया। इस दौरान पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की होने की खबर है।

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने हल्के बल का भी इस्तेमाल किया। इस दाैरान काफी लोगों के चाेटिल हाेने की सूचना है। यूनियन का आरोप है कि विधानसभा चुनाव में प्रचार दाैरान आप नेताओं ने राेजगार देने का वादा किया था, लेकिन पांच महीने के बाद भी मांगें पूरी नहीं की जा रही है।

सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आराेप

इस दौरान अध्यापक यूनियन के नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार भी पिछली सरकारों की तरह बेरोजगारों से मजाक कर रही है। उनकी मांगों को हल नहीं किया जा रहा। मजबूरन धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे हैं। पिछले कई दिनाें से मांगाें काे लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन काेई सुनवाई नहीं हाे रही है। अगर जल्द ही मांगें नहीं मानी गई ताे संघर्ष तेज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *