सेहत मंत्री के रवैये पर विवाद गर्माया… बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने आधी रात को दिया इस्तीफा

आज की ताजा खबर पंजाब

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल, मेडिकल सुपरिनटैंडैंट व सेक्रेटरी ने भी दिया इस्तीफा

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब के सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के रवैये व गंदे-फटे गद्दे पर लिटाने से आहत बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर ने आधी रात को इस्तीफा दिया और उसे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भेज भी दिया।

इसके बाद अमृतसर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजीव देवगन, मेडिकल सुपरिनटैंडैंट डॉ. केडी सिंह व वाइस चांसलर के सेक्रेटरी ओपी चौधरी ने भी इस्तीफा दे दिया। हालांकि, उन्होंने इसकी वजह निजी कारण बताए हैं लेकिन इसके पीछे की वजह सेहत मंत्री के रवैये को बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने कल फरीदकोट अस्पताल का दौरा किया था जिस दौरान वह स्किन वार्ड में पहुंचे। वहां गद्दे फटे व जले हुए थे। यह देख मंत्री जौड़ामाजरा तैश में आ गए व उन्होंने इस पर अफसरों से जवाबतलबी की जगह वाइस चांसलर को उसमें लेटने को कहा। वाइस चांसलर थोड़े हिचकिचा रहे थे, तो मंत्री ने खुद हाथ से पकड़कर उन्हें लेटने को कहा। उस वक्त पूरा स्टाफ व मीडिया वहां मौजूद थी। इसके बाद इसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं मेडिकल बिरादरी उनका विरोध कर रही है औ​र उनका कहना है कि मंत्री व्यवस्था सुधारने की बात करें, लेकिन इस तरह सेहत अफसरों का अपमान न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *