6 साल की बच्ची ने भेजा प्रधानमंत्री को खत..कहा आपने बहुत मंहगाई कर दी

आज की ताजा खबर देश

खत में लिखा..आपने मेरी पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी व मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए ..

टाकिंग पंजाब

उत्तर प्रदेश। एक 6 साल की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर देश में बढ रही मंहगाई पर शिकायत दर्ज करवाई है। कक्षा पहली में पढने वाली इस बच्ची ने मंहगाई की वजह से हो रही परेशानी को खत के जरिए ब्यान किया है। इन नन्हीं बच्ची ने खत में लिखा है कि मोदीजी.. आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं ?  छात्रा कृति दुबे द्वारा लिखा गया यह खत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक राष्ट्रीय अखबार के अनुसार उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया निवासी विशाल दुबे एडवोकेट की पुत्री कृति दुबे, उम्र मात्र 6 साल ने साधारण डाक से पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेज बढती मंहगाई पर एक आम आदमी की बेबसी जाहिर की है। कृति ने बताया कि जब वह मैगी खरीदने गई तो दुकानदार ने 2 रुपए कम होने पर उसे वापस भेज दिया।

बच्ची ने बताया कि दुकान वाले अंकल बोले कि मैगी महंगी हो गई है, 2 रुपए और लेकर आओ तब लेना। बच्ची ने बड़ी ही मासूमियत से पत्र में अपनी परेशानी लिखकर महंगाई बढ़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी से शिकायत की है। छात्रा कृति की मां आरती का कहना है कि बेटी ने अपनी मर्जी से प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए यह पत्र लिखा है। इसके साथ ही अपने पापा पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *