वीसी प्रकरण पर सफाई देने पहुंचे सेहत मंत्री.. सीएम ने किया मिलने से इंकार

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सीएम ने दी मंत्री साब को रवैया सुधारने की नसीहत.. फिल्हाल बना रह सकता है कैबिनेट रैंक..

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। पंजाब की बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर को जलील करने का मामला बिगड़ता देख  सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा अपनी सफाई देने के लिए सीएम भगवंत मान से मिलने पहुंचे थे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सीएम ने मंत्री साब से मिलना गवारा नहीं समझा है। सूत्रों के अनुसार सीएम मान मंत्री के रवैये से काफी नाखुश हैं, लेकिन सेहत मंत्री के लिए राहत की बात इतनी है कि फिल्हाल सरकार सेहत मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त करने के बारे में नहीं सोच रही है। हां इतना जरूर है कि सेहत मंत्री को रवैया सुधारने की नसीहत दे दी गई है।

जैसा कि हमने पहले ही कहा था कि सेहतमंत्री का दौरा करना व वीसी को फटकार लगाना एक साजिश का हिस्सा हो सकता है। इस बात का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि जब सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा गेट से अंदर आए, तभी से ही उन्होंने वीसी को फटकार लगानी शुरू कर दी। इस बात का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें मंत्री साब आते ही वीसी को फटकार लगाते दिख रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में मंत्री के साथ चल रहे आप समर्थक व नेता भी गंदगी की शिकायत कर रहे हैं।

वहीं सेहत मंत्री ने वीसी को घास दिखाते हुए पूछा कि यह क्या है। इससे हम क्या संदेश दे रहे हैं। यह हमारी शानदार यूनिवर्सिटी है। इस सारे प्रकरण में यह चर्चा हो रही है कि क्या मंत्री को खास तौर पर वीसी को फटकार लगाने के लिए ही बुलाया गया था ? बड़ी बात यह है कि इस सारे प्रकरण पर अभी तक मंत्री साब का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *