पार्षद सुशील कालिया व परिवारिक सदस्यों पर सरकारी फंड के दुरुपयोग का मामला दर्ज

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
आप नेता दिनेश ढल्ल ने प्रैस वार्ता दौरान किया मामले का खुलासा ..कहा, पुलिस जांच पर भरोसा ..
टाकिंग पंजाब
जालंधर। कांग्रेस के कार्यकाल में जालंधर नार्थ हल्के के विधायक बावा हेनरी की तरफ से दी गई लाखों रूपए की ग्रांट में घोटाले का मामला सामने आया है। कांग्रेस से ही आम आदमी पार्टी में गए नेता दिनेश ढल्ल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मौजूदा कांग्रेसी विधायक बावा हेनरी ने पिछले साल लोक निर्माण विभाग की ओर से पार्षद सुशील कालिया को उनके द्वारा बनाई सोसाइटियों में कुल 60 लाख रुपए दिए थे। शिकायत में कहा गया है कि शिव नगर वेलफेयर सोसायटी को विधायक बावा हेनरी की सिफारिश पर 10 लाख रुपए की ग्रांट जारी की गई थी, लेकिन इस ग्रांट का कहीं भी इस्तेमाल नहीं किया गया है।
उन्होंने कहा कि जारी की गई ग्रांट को पार्षद ने अपने बेटे व परिवार के सदस्यों व सोसायटी मैंबरों के खातों में ट्रांसफर कर दिया। इस मामले की खबर जब माननीय उपायुक्त नगर विकास को मिली तो उन्होने इस मामले की जांच की व अपनी रिपोर्ट पुलिस आयुक्त को भेजकर मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे।
  इसके चलते पार्षद सुशील कालिया, पार्षद पुत्र अंशुमन कालिया, परिवार के सदस्य अनमोल कालिया, प्रिंस शारदा, जीवन कुमार, लक्ष्य शर्मा, राकेश मल्होत्रा, निशान सिंह, पार्षद पिता रमेश कुमार शारदा पर आईपीसी की धारा 409 व 120बी सहित दर्जनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। टाकिंग पंजाब ने जब इस बारे में पार्षद सुशील कालिया का पक्ष लेने की कोशिश की गई तो उनका फोन नॉट रीचेबल आ रहा था। जब भी पार्षद सुशील कालिया से बात होती है तो उनका पक्ष भी रखा जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *