सीटी ग्रुप मक्सुदां कैंपस में दसवीं व बाहरवीं क्लास के शाइनिंग स्टार्स को किया गया सम्मानित

शिक्षा

 इस समारोह में 20 स्कूलों के 135 से अधिक विद्यार्थी हुए शामिल

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के नॉर्थ कैंपस मक्सुदां में शाइनिंग स्टार्स समारोह का आयोजन करवाया गया।  इस समारोह को करवाने का मुख्य उद्देश्य दसवीं और बाहरवीं के फस्र्ट डिविजन के साथ पास करने वाले छात्रों को सम्मानित करना था। इस समारोह में 20 स्कूलों के 135 से अधिक विद्यार्थी शामिल हुए, जिसमें सांई दास सीनियर सकैंडरी स्कूल, सेठ हुक्म चंद स्कूल, यूसी वॉयस, यूसी गल्र्स, सेट थोमस, शिव ज्योति पब्लिक स्कूल एंड सांई दास सीनियर सकैंडरी स्कूल आदि शामिल थे।

शाइनिंग स्टार्स को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत सीटी ग्रुप के चेरयमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मक्सुदां कैंपस के डायरैक्टर डॉ. योगेश छाबड़ा,असिस्टेंट डायरैक्टर डॉ.रमनदीप गौतम एंव सीटी ग्रुप के स्टाफ ने ज्योति प्रज्जवलित करके की। छात्रों को जिंदगी में मुसीबतों का हल मुस्कराकर निकालने के लिए और प्रेरित करने के लिए सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी की जिंदगी पर अधारित नाटक जीना इसी का नाम है दिखाया गया।

इसके साथ ही स्कूलों  के स्टार्स ने चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी से उनकी जिंदगी के तर्जुबे भी जाने। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन नॉर्थ कैंपस मक्सुदां के डायरैक्टर डॉ.योगेश छाबड़ा ने इस समारोह को आयोजित करने के लिए कैंपस की फैकल्टी और इवेंट को सफल बनाने के लिए अलग-अलग स्कूलों से आए हुए छात्रों का आभार प्रकट किया।

इसके साथ ही उन्होंने छात्रों को भविष्य में इस तरह ही आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने बोर्ड की क्लास में शानदार प्रर्दशन करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के समारोह विद्यार्थियों की भविष्य में और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *