बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को फटे गद्दे पर लेटाने वाले ​मंत्री साब ने दान किए 200 गद्दे

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

अपनी जेब से उठाया गद्दों का खर्च.. आप नेता ने कहा,  मंत्री जौड़ामाजरा ने महसूस किया कि यह हालात सही नहीं । 

टाकिंग पंजाब

फरीदकोट। सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने 29 जुलाई को मेडिकल कालेज अस्पताल का दौरा कर बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. राज बहादुर को फटे गद्दे पर लिटा दिया था। वाइस चांसलर डा. राज बहादुर का कसूर मात्र इतना था कि उन्हें पता नहीं था कि जिस कमरे के ताले को खुलवा कर मंत्री साब ने गद्दा चेक करना है, वह गद्दा फटा हुआ है। इसके बाद हुए हो- हल्ले का तो सभी को पता ही है व इस मामले के बाद मंत्री साब की हुई किरकिरी भी जग जाहिर है।

यह मामला ठंडा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के दिल में अस्पताल के मरीजों प्रति संवेदना जाग उठी है। सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने अपने खर्चे पर मेडिकल कालेज अस्पताल को 200 नए गद्दे ‘दान’ दे दिए हैं। सोमवार को मंत्री साब ने यह गद्दे मेडिकल कालेज अस्पताल प्रबंधन को भेजे थे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता राजा खोसा व अमनदीप सिंह बाबा ने कहा कि पिछले दिनों अस्पताल के बेड्स पर रखे गए पुराने गद्दे देखकर मंत्री जौड़ामाजरा ने महसूस किया कि यह हालात सही नहीं है। इसी कारण उन्होंने अपने खर्च पर अस्पताल को 200 गद्दे दान किए हैं। इस पर फरीदकोट के विधायक गुरदित्त सिंह सेखों ने कहा कि मंत्री जौड़ामाजरा ने गद्दे इसलिए दान दिए हैं क्योंकि वह इस बात से दुखी थे कि यहां भर्ती मरीजों को खराब गद्दों पर लेट कर अपना उपचार करवाना पड़ रहा है।

मंत्री जी के दान किए गद्दों पर राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि अस्पताल को सरकारी फंड से गद्दे मुहैया क्यों नहीं करवाए गए। कहीं यह इन 200 गद्दों का दान करवा कर पार्टी ने उन्हें उनकी गलती का ऐहसास तो नहीं करवाया है ? खैर कुछ भी हो, अस्पताल के मरीजों के लिए तो अच्छा ही है कि अब उन्हें लेटने के लिए नए गद्दे मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *