लाल किला पर केसरी झंडा फहराने दौरान दीप सिद्धू के साथ पंजाब के मंत्री भुल्लर का वीडियो हुआ वायरल

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
कांग्रेस विधायक ने वीडियो जारी कर पूछा..क्या यह राष्ट्रविरोधी नहीं है ?

अगर है तो फिर वह (लालजीत सिंह भुल्लर) मंत्रिमंडल में क्यों है ? 
टाकिंग पंजाब
चंडीगड़। चुनाव के दौरान तेज रफ्तार कार की छत पर खुद बैठ व अपने गनमैनों को खिड़की से बाहर लटकाने का वीडियो जारी कर चर्चा में रहे पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। 26 जनवरी, 2021 को किसान आंदोलन में किसानों के ट्रैक्टर मार्च दौरान लाल किला पर केसरी झंडा फहराए जाने के समय दीप सिद्धू के साथ मंत्री लालजीत भुल्लर का वीडियो वायरल हुआ है। विधायक सुखपाल खैहरा ने इस वीडियो को ट्वीट किया है जिसमें भुल्लर आंदोलन में शामिल दीप सिद्धू के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 26 जनवरी को जब दीप सिद्धू के नेतृत्व में उपद्रवियों ने लाल किला पर केसरी झंडा लहराया तो उस दौरान लालजीत भुल्लर भी दीप सिद्धू के साथ वहीं मौजूद थे।

खैहरा ने ट्वीट करके आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से सवाल किया है कि क्या यह राष्ट्रविरोधी नहीं है, और अगर है तो फिर वह (लालजीत सिंह भुल्लर) मंत्रिमंडल में क्यों है ?

लालजीत भुल्लर के मौके पर होने से अब यह मामला राजनीतिक रूप से भड़क सकता है जिससे न केवल पंजाब सरकार बल्कि आम आदमी पार्टी की भी परेशानी बढ़ सकती है। आप सरकार पहले ही अपने मंत्रियों व विधायकों की वजह से परेशानी में चल रही है। मामला चाहे जालंधर वेस्ट से विधायक शीतल अंगुराल का डीसी आफिस में महिला सुपरिंटेंडेंट के साथ झगड़े का हो, सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. राज बहादुर के साथ दु‌र्व्यवहार हो या फिर दसूहा के आप विधायक कर्मवीर घुम्मन का चौलांग टोल प्लाजा पर किए गए हंगामे का हो, आम आदमी की सरकार के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। अब इस मामले को आप किस तरह से हैंडल करती है, यह आने वाले समय में देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *