आप विधायक को मिली जाने से मारने की धमकी..25 लाख फिरौती की मांग

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

विधायक ने दी पुलिस को शिकायत..कहा पिछले 10 दिन से आ रहा है फोन.. पंजाबी में बात करता है फोन करने वाला व्यक्ति

टाकिंग पंजाब

लुधियाना। गैंगस्टर के नाम पर धमकियां मिलने का सिलसिला पंजाब में बढता ही जा रहा है। पहले कईं विधायकों व नेताओं को गैंगस्टर की तरफ से धमकी भरे फोन आ चुके हैं। अब आम आदमी पार्टी से विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है व नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक की तरफ से इस संबंधी कमिश्नर आफ पुलिस डा. कौस्तुभ शर्मा को अवगत करवाया है। उन्हें फोन काल के लिए इस्तेमाल किया गया नंबर, मैसेज भी मुहैया करवाए गए हैं।

विधायक गुरप्रीत सिंह गाेगी का कहना है कि यह काल पिछले 10 दिन से आ रही हैं व फोन करने वाला व्यक्ति पंजाबी में बात करता है। यही नहीं वह खुद को कनाडा में बैठे कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का साथी बताता है। पुलिस ने विधायक द्वारा दी गई शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी को धमकी भरा फोन आने पर भाजपा नेता गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि इससे ज्यादा चिंता की बात क्या हो सकती है कि अब सत्ता पक्ष के विधायकों को फिरौती के लिए फोन आ रहे हैं। पुलिस 10 दिन बाद भी फिरौती मांगने वालों को पकड़ नहीं पाई है, इससे पचा चलता है कि पंजाब का ल़ॉ एंड आर्डर कितना खराब हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *