लारेंस ​​बिश्नोई के नाम पर मिली जान से मारने धमकी पर बोले विधायक शीतल अंगुराल

आज की ताजा खबर क्राइम

मुझे पूरा यकींन है कि यह फेक कॉल है..मेरे काम को रोकने के लिए हो सकती है विरोधी पार्टीयो की चाल..

टाकिंग पंजाब

जालंधर। पिछले लंबे समय से पंजाब के साथ साथ जालंधऱ के विधायकों, पूर्व विधायकों, नेताओं व कारोबारियों को गैंगस्टरों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। हालांकि यह धमकियां गैंगस्टर दे रहे हैं या फिर उनका फायदा उठा कर कुछ शरारती लोग दे रहे हैं, इसका पता तो नहीं लग पाया है लेकिन इस बीच एक ओर विधायक को गैंगस्टरों की तरफ से धमकी दी गई है। इस बार आप के ​विधायक शीतल अंगुराल को मारने की धमकी दी मिल गई है।

आप विधायक को एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी बताया है। विधायक को धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आ गया है। पुलिस ने विधायक की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। फिलहाल पुलिस ने विधायक की शिकायत मिलने के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने जिस नंबर से शीतल अंगुराल को कॉल आया, उस नंबर को साइबर सेल को सौंप दिया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस नंबर से कॉल आई है, वह विदेश से डायल हुआ है या फिर शहर से ही किसी ने शरारत की है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि जिस नंबर से विधायक को फोन आया, उस नंबर से पंजाब में किन-किन लोगों को धमकियां मिली हैं। इस मामले में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू का कहना हैकि डीसीपी जसकिरण जीत सिंह तेजा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

  उधर दूसरी तरफ खुद को मिली धमकी के बारे में विधायक शीतल अंगुराल ने बताया कि आज से लगभग 2 महीने पहले उनको फोन कॉल आई थी। इस कॉल पर लारेंस विश्नोई की फोटो लगी हुई थी। फोन करने वाले ने उसे व उसके परिवार को मारने की धमकियां दी। उसने फिरौती नहीं मांगी। विधायक ने कहा कि यह फेक कॉल हैं व किसी ने उनको डराने की लिए यह काम किया है।

क्योंकि अगर कुछ होना होता तो 2 माह पहले ही हो जाता। मुझे पूरा यकीं है कि यह फेक कॉल हैं। यह कॉल इस लिए भी करवाई हो सकती है कि मैं गैंगस्टर के खिलाफ बोल रहा हूं या फिर इसमें मेरे काम को रोकने के लिए मेरी विरोधी पार्टी का भी हाथ भी हो सकता है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *