पंजाब पहुंची मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड की चिंगारी… सीएम मान ने कहा- मनीष सिसोदिया आजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

– विधायक परगट सिंह ने साधा सरकार पर निशाना… पंजाब एक्साइज पॉलिसी की जांच की उठाई मांग

– वहीं वित्त मंत्री हरपाल चीमा का दावा- नई एक्साइज पॉलिसी से 5 महीने में इनकम में 43.47% की हुई बढोतरी

टाकिंग पंजाब

पंजाब। दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया आजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं। आज US के सबसे बड़े अखबार NYT ने फ्रंट पेज पर उनकी फोटो छापी और आज ही मोदी जी ने उनके घर CBI भेज दी। ऐसे भारत कैसे आगे बढ़ेगा ?

वहीं मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड पर कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने  पंजाब एक्साइज पॉलिसी की जांच की मांग उठाते हुए कहा कि पंजाब में भी ऐसी ही पॉलिसी बनाई गई है। इसकी भी जांच होनी चाहिए। किसी राज्य या देश का नुकसान नहीं होना चाहिए।

उन्होनें आगे कहा कि एक्साइज पॉलिसी को लेकर ही लेफ्टिनेंट गवर्नर ने सीबीआई जांच के लिए कहा था। एजेंसी का मिसयूज होना गलत है लेकिन फैक्ट सामने आने चाहिए। भाजपा एजेंसियों से रेड तो करवाती है लेकिन एक्साइज पॉलिसी में अगर पारदर्शी जांच हो रही है तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

विधायक परगट सिंह सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जब भी ऐसी कार्रवाई होती है तो यह लोग एजुकेशन व हेल्थ का नाम लेते हैं। इन्होंने एक प्रोग्राम डिजाइन किया है, जिसमें काम कम और शोर ज्यादा करते हैं। जितना सरकार 3-4 साल में भी विज्ञापन नहीं देती, इन्होंने 5 महीने में दे दिए।

वहीं वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने दावा किया कि नई एक्साइज पॉलिसी से 5 महीने में इनकम में 43.47% की बढोतरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *