बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया देश के विपक्षी दलों का आह्वान..

आज की ताजा खबर देश पॉलिटिक्स

कहा…सब एक मंच पर आएं व बदल दें 2024 लोकसभा चुनावो में केंद्र की सत्ता

नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर बोला जुबानी हमला.. कहा..काम नहीं, सिर्फ हो रहा प्रचार

टाकिंग पंजाब 

बिहार। भाजपा से अलग हो जाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री अब केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री पार हमलावर हो गए है। नीतीश कुमार ने केंद्र की सरकार पर काम नहीं सिर्फ प्रचार करने के आरोप लगाए है। विश्वास मत के प्रस्ताव पर बहस का जवाब दे रहे नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना केंद्र के विकास के दावे का यह कह कर मजाक उड़ाया कि काम नहीं, सिर्फ प्रचार हो रहा है।

  आम लोगों की आमदनी घट गई है और समाज में नफरत फैलाने के लिए सुनियोजित अभियान चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश के विपक्षी दलों का आह्वान किया कि सब एक मंच पर आएं व 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की सत्ता को बदल दें। उन्होंने कहा कि एकजुट विपक्ष ही मुकाबला कर सकता है।

  उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी व डा. मुरली मनोहर जोशी के साथ अपने अच्छे संबंधों का भी जिक्र किया। मुख्यमंत्री ने आजादी के 75 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की ओर से आयोजित कार्यक्रमों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें (भाजपा) आजादी की लड़ाई के बारे में क्या पता ? यह बापू को खत्म करेंगे।

  धीरे-धीरे सब कुछ खत्म कर लेंगे। समाज में टकराव पैदा करना चाहते हैं, लेकिन एकजुट विपक्ष उनके मंसूबे पर पानी फेर देगा। वह  चाहें जितना प्रचार कर लें, विपक्ष रुकने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *