केंद्र ने पंजाब सरकार को चेताया… पंजाब में हो सकती है गैंगवार

आज की ताजा खबर पंजाब

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जताई आशंका, पेशी के दौरान गैंगस्टर बिश्नोई व जग्गू पर हो सकता है जानलेवा हमला

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब का माहौल गेंगवार को लेकर काफ़ी चिंताजनक बना हुआ है। सिद्धू मूसेवाला की हिमायत करने वाले बंबीहा ग्रुप ने तो सरेआम बदला लेने की बात कही थी। मंगलवार को दूसरी बार बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, गोल्डी और सिंगर मनकीरत औलख के कत्ल की धमकी दी।

इस हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं, लेकिन पंजाब में गैंगवार की आशंका बनी हुई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसको लेकर पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी किया है।

केंद्र की ओर से पंजाब पुलिस को भेजी गई चिट्ठी में इसको लेकर चेतावनी दी गई है। पत्र में आशंका जताई गई है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया पर जानलेवा हमला कर सकते हैं, इससे सूबे में गैंगवार होने का खतरा बढ़ सकता है।

सूत्रों के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगस्टर दविंदर बंबीहा न्यायालय में पेशी के वक्त मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व जग्गू भगवानपुरिया पर जानलेवा हमला करा सकता है।

इस सूचना के बाद पंजाब पुलिस दोनों गैंगस्टर की सुरक्षा बढ़ाने जा रही है। केंद्र की ओर से पंजाब के डीजीपी को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि विरोधी गैंगस्टर कोर्ट परिसर में हमले की वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

हमलावर न्यायालय कर्मी या वकीलों के वेश में हो सकते हैं। इससे पहले भी पंजाब में कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की हत्या हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *