पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में पीछा करके पकड़े अपराधी.. संघा चौंक पर हुई घटना

आज की ताजा खबर क्राइम
पुलिस ने मारी अपराधियों के बाइक को टक्कर.. एक को मौके पर व दूसरे का पीछा कर किया काबू
टाकिंग पंजाब 

जालंधर। फ़िल्म के सीन की तरह है आज पुलिस ने अपराधियों का पीछा करके उनको काबू कर लिया। जालंधर के संघा चौक के निकट पुलिस व अपराधियों के बीच हुए इस टकराव में पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया है। पुलिस टीम ने जी बाईक सवार अपराधियों का पीछा किया व जिस अपराधी को पकड़ा है, फिलहाल उन बारे में अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई कि अपराधी कौन थे। स बारे में पुलिस अधिकारी भीअभी कुछ कह नहीं रहें हैं।

जानकारी अनुसार आज संघा चौक के निकट पुलिस गाड़ी में सवार कर्मचारियों द्वारा एक बाईक का पीछा किया जा रहा था।अचानक बाईक नज़दीक आते ही पुलिस गाड़ी ने बाईक में टक्कर मार दी व बाइक सवार गिर गए।

इतने में पुलिस कर्मचारी उतर कर बाईक सवार अपराधियों को पकड़ने के लिए भागे, लेकिन बाईक के पीछे बैठा एक अपराधी मौके से भाग निकला। बाईक सवार दूसरा अपराधी बाईक और पुलिस गाड़ी में फंस गया, जिसे काबू कर लिया गया।

इसके बाद पुलिस कर्मचारी ने भागे अपराधी का पीछा किया गया व संघा चौक के निकट पहुंचते ही दूसरे अपराधी को भी काबू कर लिया गया। दोनो अपराधियों को काबू करके पुलिस टीम मौके से निकल गई। अभी इस मामले में पूरी जानकारी सामने नहीं आईं है। जानकारी मिलते है इस बारे में बताया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *