अर्शदीप की अलोचना करने वालों को नेताओं व किक्रेटरों ने दिया करारा जवाब 

आज की ताजा खबर खेल

एमपी व पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, खेल मंत्री मीत हेयर, एमपी राघव चड्ढा ने भी की आलोचकों की जमकर खिंचाई 

खेल मंत्री मीत हेयर ने कहा कि अर्शदीप ने कल के मैच में ही नहीं उससे पिछले मैचों में अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन हर दिन खिलाड़ी का नहीं होता।

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। भारत व पाकिस्तान का मैंच जब भी होता है, दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक जंग होती है। रविवार को भी भारत व पाक के बीच एशिया कप का मैच तो हुआ लेकिन कुछ लोगों ने इस मैंच के बाद क्रिकेटर अर्शदीप को खूब ट्रोल किया। दरअसल कल पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में एक पाक बल्लेबाज का बेहद आसान कैच छोड़ दिया था। इससे पूरे मैच का नक्शा पलट गया व भारत मैच हार है।

  इसके बाद तो लोगों ने अर्शदीप को देशद्रोही व न जाने क्या क्या कहना शुरू कर दिया था।इंटरनेट मीडिया पर अर्शदीप को खूब भला बुरा व उसे खालिस्तानी तक कहा गया। ऐसे लोगों को पंजाब के मंत्री मीत हेयर ने करारा जवाब दिया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य व पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप को ट्रोल करने वालों की जमकर खिंचाई की।

  अर्शदीप का बचाव करते हुए खेल मंत्री मीत हेयर ने कहा कि अर्शदीप ने कल के मैच में ही नहीं उससे पिछले मैचों में अच्छी गेंदबाजी की थी। अंतिम ओवर उसे देना साबित करता है कि वह अपने कप्तान के विश्वसनीय हैं, लेकिन हर दिन खिलाड़ी का नहीं होता। यह खेल है व इसे खेल की तरह ही लेना चाहिए। मीत हेयर ने कहा कि जिस प्रकार की शब्दावली उनके प्रति बरती जा रही है वह शर्मनाक है। यह एक खेल है व इसे खेल की भावना से ही लेना चाहिए।

  पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने भी ट्रोल करने वालों को कहा कि भारी दबाव की स्थितियों में गलतियां होती हैं। अर्शदीप को जिस तरह सिर्फ अपने धर्म की वजह से नफरत का शिकार बनाया जा रहा है, वह बेहद दुखद है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि अर्शदीप को जिस तरह सिर्फ अपने धर्म की वजह से नफरत का शिकार बनाया जा रहा है, वह बेहद दुखद है।

  राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने अर्शदीप को ट्रोल करने वालों से कहा कि अर्शदीप सिंह की आलोचना करना बंद करें। कोई जान बूझकर कैच नहीं छोड़ता, हमें अपने लड़कों पर गर्व है। पाकिस्तान ने बेहतर खेला। ऐसे लोगों पर शर्म आती है जो इस प्लेटफॉर्म पर सस्ती बातें कह कर हमारे ही लोगों को नीचा दिखाते हैं, अर्श और टीम को हराते हैं.. अर्श गोल्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *