आखिर हो गया डिप्टी मेयर के आप में शामिल होने का औपचारिक ऐलान

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
कांग्रेस में रह कर भी आप से दिल लगा बैठे थे डिप्टी मेयर..पहले ही तय हो चुका था आप में आना
टाकिंग पंजाब

जालंधर। बहुत पहले से आम आदमी पार्टी से अपना दिल लगा चुके व कांग्रेस से नाराज चल रहे डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत बंटी का आप को ज्वाइन करने का आद औपचारिक ऐलान हो गया। हालांकि पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव से पहले ही डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत बंटी कांग्रेस को दिल से निकाल कर आप से दिल लगा बैठे थे।

बंटी की आप नेताओं से बड़ रही नजदीकियों का कारण वेस्ट हल्के से पूर्व कांग्रेसी विधायक से चल रही नाराजगी बताया जा रहा था। डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत बंटी के साथ जालंधर कैंट हल्के से कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाईन कर ली है। यह दोनों ही कांग्रेसी नेता अपने हल्के के उच्च नेताओं से नाराज चल रहे थे।
 एक तरफ जहां डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत बंटी जालंधर वेस्ट के पूर्व विधायक सुशील रिंकू से नाराज थे तो दूसरी तरफ पार्षद रोहन सहगल भी जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह से कुछ खासे ही नाराज चल रहे थे। इन्ही कारणों के चलते इन दोनों नेताओं ने आज आम आदमी पार्टी ज्वाईन कर ली।
  मोहाली में हुए एक कार्यक्रम में इन दोनों कांग्रेसी नेताओं को आप के प्रभारी जरनैल सिंह ने पार्टी ज्वाइंन करवाई। माना जा रहा है कि इन दोनों को आप में लाने की मुख्य भूमिका वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल ने निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *