साइरस मिस्त्री की दुर्घटना में हुई मौत पर बड़ा खुलासा… सीसीटीवी फुटेज आई सामने

आज की ताजा खबर देश

करीब 134 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चल रही थी साइरस की कार

टाकिंग पंजाब

मुंबई। टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का रविवार दोपहर मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। वह  अब कार के आखिरी सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है कि साइरस मिस्त्री जिस लग्जरी मर्सिडीज कार में थे, वह करीब 134 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चल रही थी।

कार ने रविवार दोपहर 2 बजकर 21 मिनट पर चरौती का चेक पोस्ट क्रॉस किया था। यहां से हादसे की जगह 20 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि तेज रफ्तार व ओवरटेकिंग के समय जजमेंट में हुई गलती की वजह से कार रोड डिवाइडर से टकराई व मिस्त्री और जहांगीर दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था।

वहीं, डिवाइडर से टकराने के बाद कार के अगले एयरबैग तो खुल गए, लेकिन पीछे वाले एयरबैग सही समय पर नहीं खुले। रविवार को एक चश्मदीद ने भी कहा था कार बेहद तेज स्पीड में थी और दूसरी गाड़ी को रॉन्ग साइड से ओवरटेक करते समय डिवाइडर से टकराई थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री के शरीर के अंदरूनी अंगों में जबर्दस्त चोट पहुंची थी जिसे मेडिकल टर्म में पॉलीट्रॉमा कहते हैं। इसी वजह से साइरस मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *