रविदास भाईचारे व सिख तालमेल कमेटी के सदस्य के बीच चल रहे विवाद का हुआ अंत

आज की ताजा खबर धर्म

रविदास भाईचारा के नेताओं व सिख तालमेल कमेटी सदस्य हरपाल सिंह चड्डा ने किए गिले-शिकवे दूर .. कहा, भाईचारक सांझ को बढाऐंगे आगे

टाकिंग पंजाब

जालंधर। रविदास भाईचारे व सिख तालमेल कमेटी के नेता हरपाल सिंह चड्डा के बीच गलतफहमी के चलते हुए विवाद को आज सुलझा लिया गया है। श्री सतगुरू रविदास धाम में आज रविदास भाईचारे के नेता व सिख तालमेल कमेटी के हरपाल सिंह चड्डा ने पहुंच कर इस आपसी मनमुटाव को दूर कर लिया है।

    रविदास भाईचारे के नेता सतपाल मल्ल, कीमती भगत व अन्य गणमान्य सदस्यों की देखरेख में बुलाई गई मटिंग में फैंसला किया गया कि रविदास समाज व सिख समाज के भाईचारे में किसी प्रकार की कोई गलतफहमी नहीं होने दी जाऐगी व दोनों ही समाज आपसी भाईचारे से मिलजुल कर रहेंगे। इस दौरान सतपाल मल्ल व कीमती भगत ने कहा कि आगे कभी भी इस तरह की कोई बातें नहीं होंगी जिससे दोनों समाज के लोगों को बुरी लगे।

    इस दौरान कीमती भगत ने कहा कि यह कोई बड़ा विवाद नहीं था, जिसे गुरूधाम कमेटी के सहयोग से सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस विवाद में विधायक व सांसद सुशील रिंकू का कोई लेना देना नहीं है। अब हमारा यह मामला बिलकुल शांत है व सिख समाज व रविदास समाज मिलजुल कर धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेते थे व आगे भी लेते रहेंगे। मैं सभी से अपील करता हूं कि ​इस विवाद को यहीं पर खत्म समझा जाए व दोनो ही समाज लोगो की भलाई के लिए आगे मिलजुल कर काम करते रहें।

   इस दौरान हरपाल सिंह चड्डा ने कहा कि हमें जो गुरू सहिबान ने आपसी भाईचारा दिया है, उस भाईचारक सांझ को आगे बढाते हुए हम मिलजुल कर आगे बढेंगे। यह जो मामला किसी गलतफहमी की वजह से बढ़ा था, उसे रविदास धाम में इक्टठा होकर हम सभी ने सुलझा लिया है। उन्होंने कहा कि मैं सिख तालमेल कमेटी व सिख समाज की तरफ इस बात पर पहरा दूंगा कि हमारे बीच आगे से कोई बिखराव की बात न हों। हम समाज के साथ मिलजुल कर चलेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *